Vaman Dwadashi Mela में निमंत्रण ना देने पर BJP ने जिला प्रशासन पर राजनीति करने के लगाए आरोप
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1891645

Vaman Dwadashi Mela में निमंत्रण ना देने पर BJP ने जिला प्रशासन पर राजनीति करने के लगाए आरोप

Himachal Pradesh News: सिरमौर में आयोजित राज्य स्तरीय वामन द्वादशी मेले में भाजपा जनप्रतिनिधियों को निमंत्रण नहीं दिया गया, जिस पर अब विवाद छिड़ गया है. मेले के लिए इंविटेशन ना देने पर भाजपा ने जिला प्रशासन पर राजनीति करने के आरोप लगाए हैं.

Vaman Dwadashi Mela में निमंत्रण ना देने पर BJP ने जिला प्रशासन पर राजनीति करने के लगाए आरोप

देवेंद्र वर्मा/नाहन: हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर के राज्य स्तरीय वामन द्वादशी मेले पर भाजपा ने जिला प्रशासन पर राजनीति करने के आरोप लगाए. मेले में चुने हुए भाजपा जनप्रतिनिधियों को निमंत्रण ना देने पर भाजपा के नेता उग्र हो गए और उन्होंने जिला प्रशासन को आड़े हाथों ले लिया.
  
वहीं, नाहन में मीडिया से रूबरू होते हुए शिमला संसदीय क्षेत्र से सांसद सुरेश कश्यप ने राज्य स्तरीय वामन द्वादशी मेले की प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं देते हुए मेले का राजनीतिकरण करने पर जिला प्रशासन की कड़ी निंदा की. सांसद ने कहा कि प्रशासन ने राजनीतिक दबाव के चलते यहां भाजपा के चुने हुए जनप्रतिनिधियों पंचायत प्रधान, बीडीसी सदस्य, जिला परिषद समेत क्षेत्र से चुने भाजपा विधायक को भी मेले के लिए निमंत्रण नहीं दिया है जो बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है.

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh के भाजपा प्रदेश प्रवक्ता महेंद्र धर्माणी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

उन्होंने कहा है कि राज्य स्तरीय मेले में ऐसा पहली बार देखने को मिला है. उन्होंने कहा कि सरकार आती हैं और चली जाती हैं, लेकिन जिला प्रशासन को सरकारी कार्यक्रमों में चुने हुए जनप्रतिनिधियों को निमंत्रण अवश्य देना चाहिए था. भाजपा की सरकार के दौरान कभी ऐसा देखने को नहीं मिला, लेकिन अब कांग्रेस के नेता प्रशासन के अधिकारियों पर दबाव बनाकर मेले का राजनीतिकरण कर रहे हैं, जिसे किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. 

ये भी पढ़ें- Jammu Kashmir News: राजौरी पुंछ में हुए आतंकी हमलों का मास्टरमाइंड हुआ ढेर

सांसद सुरेश कश्यप ने कहा कि जब उन्होंने मेले के आयोजन की तैयारी को लेकर संबंधित एसडीएम से बात की और पूछा कि भाजपा के चुने जनप्रतिनिधियों को निमंत्रण क्यों नहीं दिया गया तो एसडीएम ने जवाब दिया कि उनके ऊपर बहुत प्रेशर. सांसद ने कहा कि अधिकारी भी अगर इस तरह राजनीतिक प्रेशर की बात कहेंगे तो इसका अंदाजा सहज ही लगाया जा सकता है कि मेले का किस स्तर तक राजनीतिकरण किया गया है.

WATCH LIVE TV

Trending news