अपनी सौतन के साथ भी रहने को तैयार इतना करती थी पति से प्यार, अब कर रही है ब्लैकमेल
topStorieshindi

अपनी सौतन के साथ भी रहने को तैयार इतना करती थी पति से प्यार, अब कर रही है ब्लैकमेल

अपने प्यार के चलते आईटीबीपी के एक जवान के साथ लगातार प्यार की पींगे बढ़ा गुरु ग्रंथ साहब की हाजिरी में शादी रचाने वाली नवयोवना को शादी के बाद पता चला कि उसका प्रेमी पहले से ही विवाहित है और उसके दो बच्चे हैं.

अपनी सौतन के साथ भी रहने को तैयार इतना करती थी पति से प्यार, अब कर रही है ब्लैकमेल

आर एन कांसल/सुनाम: अपने प्यार के चलते आईटीबीपी के एक जवान के साथ लगातार प्यार की पींगे बढ़ा गुरु ग्रंथ साहब की हाजिरी में शादी रचाने वाली नवयोवना को शादी के बाद पता चला कि उसका प्रेमी पहले से ही विवाहित है और उसके दो बच्चे हैं. अपने हक को पाने के लिए अब प्यार में लुट चुकी पीड़िता कानून और पुलिस के दरवाजे पर इंसाफ की भीख मांग रही हैं.  

 Himachal Accident: हिमाचल के मंडी में गहरी खाई में गिरी कार, 2 की मौत एक घायल

सरहद की रक्षा करने वाले जवान को अपना जीवनसाथी बनाने का सपना संजोए लगातार पांच साल उसके साथ प्रेमिका का जीवन व्यतीत करने के बाद श्री गुरु ग्रंथ साहब की हाजिरी में उसका दामन थाम लिया, लेकिन इसकी पीड़ित होने की कहानी भी इसकी शादी के बाद ही शुरू होती है. शादी से पहले पीड़िता ने अपने पति को पीजीआई चंडीगढ़ में एक ऑपरेशन करवा नई जिंदगी दी, लेकिन हालात उस समय बदल गए जब पीड़िता को पता चला कि उसका सनम तो पहले से ही किसी और का हो चुका है, जिससे उसको 2 बच्चे भी हैं. 

हिमाचल के इस जिले में दिवाली के एक महीने बाद मनाई जाएगी बूढ़ी दिवाली, जानें परंपरा

हालांकि, पीड़िता ने एकदम से हौसला नहीं हारा अपने प्रेमी पर विश्वास नहीं खोया वह प्रेमी के घर भी गई एक रात ठहरी भी. उसकी पूर्व पत्नी से भी मिली उसके परिवार से भी मिली, लेकिन जब उसने देखा गांव के नाम से लेकर माता पिता के मरने पूर्व पत्नी के साथ तलाक सब बातें उसके प्रेमी की झूठी हैं तो उसका दिल बैठ गया. 

लेकिन परमजीत कौर अपने प्रेमी के साथ अपने प्रेम को छोड़ नहीं सके इसलिए उसने उसके झूठ को भी कबूल कर लिया और अपनी सौतन के साथ रहने के लिए भी तैयार हो गई, लेकिन जब किसी तरफ से उसको कोई रिस्पांस नहीं मिला तो उसने पुलिस और कानून का दरवाजा खटखटा इंसाफ की मांग शुरू कर दी. 

पीड़िता का कहना है कि उसके परिवार में पूरे रस्मो रिवाज के साथ गुरु ग्रंथ साहब की हाजिरी में उसका हाथ उसके प्रेमी के हाथ में सौं.पा वीडियो कॉलिंग से कथित आरोपी ने फर्नीचर की शॉपिंग की. उसको स्वर्ण आभूषण दिए गए. गुरुद्वारा साहब में अपनी शादी रजिस्ट्रेशन  भी उसने दिखाया, लेकिन कोर्ट में रजिस्ट्रेशन के दिन कथित आरोपी ने पीड़िता को धोखा दे दिया.

अब बात पहली पत्नी की करते हैं जो परमजीत कौर के साथ आज पुलिस स्टेशन में अपने बयान दर्ज कराने के लिए पहुंची है उसका कहना है कि परमजीत कौर ने धोखे से शादी करवाई है और अब ब्लैकमेल कर रही है उसकी शादी को 11 साल हो चुके हैं जिससे उसको दो बच्चे भी हैं. 

कथित आरोपी के भाई का कहना है कि पीजीआई में ऑपरेशन के बाद ही उनको इस मामले का पता चला जबकि मोहल्ले के लोग दूसरी शादी को अभी मानने को तैयार नहीं है. जब इस संबंध में पुलिस से बात की गई तो उसक कहना था कि दोनों पार्टियों की बात सुन रहे हैं. उसके बाद मामले की जांच कर कार्रवाई जाएगी. 

Watch Live

Trending news