लोकसभा में विपक्ष के हंगामे पर अनिल विज ने ली चुटकी, पूछा-‘ओ-ओ-ओ’ कौन सा सवाल है
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh946533

लोकसभा में विपक्ष के हंगामे पर अनिल विज ने ली चुटकी, पूछा-‘ओ-ओ-ओ’ कौन सा सवाल है

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज कहा कि संसद सत्र में आपके जो भी सवाल हैं, उसे उठाएं लेकिन अजीबो-गरीब हरकतें करना शोभा नहीं देता. 

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कुमारी सैलजा से पूछा, कहां आया हुआ है पैसा?

साक्षी शर्मा/चंडीगढ़ : हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज आज फिर से विपक्ष पर बरसे. उन्होंने लोकसभा में चल रहे विपक्ष के हंगामे पर अपने ही अंदाज में चुटकी ली. उन्होंने विपक्ष से सवाल करते हुए पूछा कि ‘ओ-ओ-ओ’ कौन सा सवाल है और इसका क्या जवाब है.

उन्होंने विपक्ष को घेरते हुए कहा कि देश की सबसे बड़ी पंचायत चल रही हो, लोकसभा का मानसून सत्र हो तो उस दौरान आपके जो भी सवाल हैं, उसे उठाएं लेकिन अजीबो-गरीब हरकतें करना शोभा नहीं देता. 

अनिल विज ने कहा कि विपक्ष लोकसभा सत्र के दौरान सवाल करने की बजाय सांसद वहां पर खड़े होकर ‘ओ-ओ-ओ’ करने लगता है तो फिर इसका क्या जवाब दिया जाए. उन्होंने ये भी कहा कि अगर जवाब चाहिए तो सदन की कार्यवाही के अनुकूल प्रश्नों को उठाएं.

WATCH LIVE TV

प्रदेश में प्रतिपक्ष  के नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा किसानों पर दर्ज राजद्रोह के मुकदमों को वापस लेने की मांग पर अनिल विज ने पलटवार किया. उन्होंने कहा कि जब भी कोई धारा लगाई जाती है तो कानूनी राय के साथ ही लगाई जाती है.

सैलजा से पूछा, कहां आया है पैसा 

अनिल विज ने हरियाणा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा पर भी निशाना साधा. सैलजा द्वारा बरसात के मौसम में करोड़ों रुपये दिए जाने के बयान पर विज ने सवाल किया। उन्होंने पूछा, कहां आया हुआ है पैसा? सैलजा के पास आया है, किसके पास आया है.

गृहमंत्री ने कहा कि सरकार लगातार विकास के काम करती है. अब सैलजा अगर बताएं तो इसके बारे में हम जांच करवा सकते हैं.

Trending news