हिमाचल की 'रैली ऑफ चंबा' में ये लोग रहे विनर, किए गए कई खास आयोजन
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1227909

हिमाचल की 'रैली ऑफ चंबा' में ये लोग रहे विनर, किए गए कई खास आयोजन

'चलो चंबा अभियान' के तहत 'रैली ऑफ चंबा' के पहले संस्करण के साथ माउंटेन टैरेन बाइक, दी हिमालयन गोराल नोंवी नेशनल ड्रैगन बोट रेस चैंपियनशिप-2021, टाइम स्पीड एंड डिस्टेंस रैली, खजियार में फर्स्ट हिमालयन मोनल एरोफेस्ट और फर्स्ट स्नो फेस्टिवल पांगी का सफल आयोजन किया गया है.

हिमाचल की 'रैली ऑफ चंबा' में ये लोग रहे विनर, किए गए कई खास आयोजन

शिव शर्मा/चंबा: हिमाचल प्रदेश के चंबा में पर्यटन गतिविधियों को बढ़ावा देने के लिए 'चलो चंबा अभियान' की शुरुआत की गई है. जो कि पर्यटन गतिविधियों को बढ़ाने में अहम भूमिका निभा रहा है. 'चलो चंबा अभियान' जिला प्रशासन की एक अभिनव पहल है. आज 'चलो चंबा अभियान' के तहत रैली ऑफ चंबा में दूसरे संस्करण के समापन समारोह में चंबा के विधायक पवन नैय्यर बतौर मुख्यातिथि मौजूद रहे. 

चंबा में किए गए यह खास आयोजन
उन्होंने कहा कि 'चलो चंबा अभियान' के तहत 'रैली ऑफ चंबा' के पहले संस्करण के साथ माउंटेन टैरेन बाइक, दी हिमालयन गोराल नोंवी नेशनल ड्रैगन बोट रेस चैंपियनशिप-2021, टाइम स्पीड एंड डिस्टेंस रैली, खजियार में फर्स्ट हिमालयन मोनल एरोफेस्ट और फर्स्ट स्नो फेस्टिवल पांगी का सफल आयोजन किया गया है.

ये भी पढ़ें- International Yoga Day 2022: बॉलीवुड हसीनाओं की खूबसूरती का राज है योगा, देखें स्पेशल पोज

ये गणमान्य लोग रहे मौजूद
इस दौरान विधायक पवन नैय्यर ने 'रैली ऑफ चंबा' के विजेता प्रतिभागियों को गिफ्ट भी दिए. समापन समारोह के अवसर पर हिमाचली लोक गायक सुनील राणा ने अपने नाट्य दल के साथ रंगारंग प्रस्तुति भी दी. 'रैली ऑफ चंबा' के इवेंट मैनेजर मनुज शर्मा और अक्षय आनंद ने मुख्यातिथि व उपायुक्त चंबा को शॉल, टोपी और स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित भी किया. इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव, अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी अमित मेहरा, भाजपा मंडल अध्यक्ष विनोद कुमार, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें- International Yoga Day 2022: चंबा के 141 सब सेंटर पर आयुष विभाग ने लगाया गया योग शिविर

रैली ऑफ चंबा ओवरऑल विजेता एक्सट्रीम फोर व्हीलर में पहले स्थान पर दिल्ली से ड्राइवर विशाल कटारिया और नेविगेटर साहिद सलमान रहे. दूसरे स्थान पर राजस्थान से ड्राइवर अभिषेक मिश्रा और चेन्नई से नेविगेटर पीवीएस मूर्थि, जबकि तीसरे स्थान पर शिमला से ड्राइवर चिराग ठाकुर और आगरा से नेविगेटर राहुल सिंह रहे.

ये लोग रहे विजेता 
रैली ऑफ चंबा ओवरऑल विजेता एडवेंचर में पहले स्थान पर दिल्ली से ड्राइवर कुशागरा अग्रवाल और चेन्नई से नेविगेटर टी नागाराजल ने हासिल किया. दूसरा स्थान गुडगांव से ड्राइवर शांतनु ग्रोवर और नेविगेटर राजा सिंह और करण पुरोहित गुड़गांव और दिल्ली से, जबकि तीसरे स्थान पर कोलकाता से ड्राइवर जीत मित्रा और नेविगेटर प्रासोंजीत रॉय ने हासिल किया. इसी तरह रैली ऑफ चंबा ओवरऑल विजेता टू व्हीलर मोटो में सभी विजेता हिमाचल के जिला कुल्लू से रहे, जिसमें पहले नितीश भारद्वाज, दूसरे हैप्पी वर्मा जबकि मोहित ठाकुर तीसरे स्थान पर रहे.

WATCH LIVE TV

Trending news