एक तीर से दो निशाने, विज बोले-किसान आंदोलन की आड़ लेकर चढूनी बनना चाहते हैं "केजरीवाल"
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh942910

एक तीर से दो निशाने, विज बोले-किसान आंदोलन की आड़ लेकर चढूनी बनना चाहते हैं "केजरीवाल"

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने संयुक्त किसान मोर्चा से निलंबित भाकियू नेता गुरनाम सिंह चढूनी पर निशाना साधा है. विज ने आज किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी को आडे़ हाथों लेते हुए कहा कि चढूनी किसान आंदोलन की आड़ में ‘केजरीवाल’ बनना चाहते हैं. विज ने कहा कि चढूनी का कोई आधार नहीं है.

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज

चंडीगढ़ : हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने संयुक्त किसान मोर्चा से निलंबित भाकियू नेता गुरनाम सिंह चढूनी पर निशाना साधा है. विज ने आज किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी को आडे़ हाथों लेते हुए कहा कि चढूनी किसान आंदोलन की आड़ में ‘केजरीवाल’ बनना चाहते हैं.

विज ने कहा कि चढूनी का कोई आधार नहीं है. न तो किसान उनके साथ हैं और न ही उनके विधानसभा क्षेत्र शाहबाद की जनता. चढूनी किसान संगठनों के आंदोलन का ठीक उसी तरह से फायदा उठाना चाहते हैं, जिस तरह से अरविंद केजरीवाल ने अन्ना हजारे के आंदोलन का राजनीतिक फायदा उठाया था.  विज ने कहा कि चढूनी जैसे कई केजरीवाल हैं, जो संयुक्त किसान मोर्चा का झंडा पकड़कर हर रोज जिंदाबाद-मुर्दाबाद करते हैं.

चंडीगढ़ में मीडिया कर्मियों से बातचीत में गृह मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू को भी फिर सलाह दी. उन्होंने कहा कि सिद्धू राजनीतिक आदमी नहीं हैं. उन्हें स्वयं नहीं पता कि क्या करना है. इसलिए इधर-उधर के चक्कर में पड़ने की बजाय उन्हें अपनी पार्टी बना लेनी चाहिए.

WATCH LIVE TV

बिखर चुका संयुक्त किसान मोर्चा

विज ने कहा कि चढूनी ने संयुक्त किसान मोर्चे का बहिष्कार तब किया है, जब उन्हें मोर्चा ने पहले ही निलंबित कर दिया. अब इस ड्रामेबाजी का कोई फायदा नहीं है. वैसे भी चढूनी के साथ कोई आदमी नहीं है. संयुक्त किसान मोर्चा पूरी तरह से टूट और बिखर चुका है. अब सिर्फ वही लोग यहां बैठे हैं, जो भाजपा विरोधी राजनीतिक दलों के विरोधी है.

Trending news