Horoscope 18 September 2021: इन 6 राशि वाले लोगों पर रहेगा शनि का प्रकोप, जानें क्या कहती है आपकी राशि
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh988644

Horoscope 18 September 2021: इन 6 राशि वाले लोगों पर रहेगा शनि का प्रकोप, जानें क्या कहती है आपकी राशि

इन पांच राशि वाले जातकों को आज के दिन अपने गुस्से पर काबू रखना बेहद जरूरी है. 

Horoscope 18 September 2021: इन 6 राशि वाले लोगों पर रहेगा शनि का प्रकोप, जानें क्या कहती है आपकी राशि

नई दिल्लीः इन पांच राशि वाले जातकों को आज के दिन अपने गुस्से पर काबू रखना बेहद जरूरी है. वरना बने हुए काम के साथ कई परेशानियां बढ़ सकती है. या फिर किसी अनहोनी का सामना करना पढ़ सकता है. तो चलिए जानते हैं कि बाकी राशि वाले जातकों के लिए शनिवार का दिन कैसा रहने वाला है.

मेष राशि वाले लोगों का शनिवार के दिन धन से जुड़े मामले अच्छे रहेंगे. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. आज के दिन आपको मन भी प्रसन्न रहेगा. लेकिन, आज के दिन जरूरत से ज्यादा गुस्सा परेशानी बढ़ा सकता है.

वृषभ राशि वाले लोगों का शनिवार का दिन कामकाज के क्षेत्र में लाभदायक रहेगा. आज के दिन आपका मधुर व्यवहार सबके साथ रहेगा. दूसरों लोगों से सम्मान प्राप्त होगा. नौकरी में अधिकारियों से प्रशंसा मिलेगी. क्या पता आज के दिन प्रमोशन भी हो सकता है.

मिथुन राशि वाले लोग आज के दिन अपने परिवार के लिए थोड़ा समय निकाले. छात्रों को परीक्षा में सफलता प्राप्त हो सकती है.

कर्क राशि वाले लोगों का आज के दिन तबीयत खराब हो सकती है. इसलिए अपने स्वास्थ्य का खास ध्यान रखे. इसी के साथ कामकाज में किसी का साथ आपको लाभ पहुंचा सकता है.

सिंह राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन उत्तम रहेगा. इनकम बढ़ाने के कुछ अच्छे मौके आपको मिल सकते हैं. परिवार में आपका पॉजिटिव व्यवहार सभी लोगों को प्रभावित करेगा.

कन्या राशि वाले लोगों को आज के दिन भाग्य का पूरी तरह से साथ नहीं मिलने वाला. लेकिन, अगर कोई कोर्ट से जुड़े मामले पहले से चल रहे है तो आज के दिन उनसे राहत मिल सकती है.

तुला राशि वाले लोगों को आज के दिन घर में प्यार और समझदारी देखने को मिलेगी. साथ ही किसी नए प्रोजेक्ट रिसर्च पर काम कर सकते हैं. अपनी बातें अपने प्रिय को समझाने में थोड़ी दिक्कत हो सकती हैं.

वृश्चिक राशि वाले लोग आज के दिन सामने वाले की बात जरूर ध्यान दे. अधिकारियों से खास पहचान बनेगी. शनिवार को दूसरे को दिया हुआ धन वापस प्राप्त हो सकता है. अनावश्यक खर्चों में कटौती करें. जीवनसाथी के साथ कुछ नई प्लानिंग करेंगे. कोई दान पुण्य कर सकते हैं.

धनु राशि वाले लोगों को आज के दिन किसी भी छोटी बातों पर गुस्सा करने से बचना होगा. ऑनलाइन व्यापार करते हैं तो उसे बढ़ाने के लिए नई योजनाएं बना सकते हैं. बच्चों के साथ आप खुशी के पल बिताएंगे.

मकर राशि वाले लोग आज के दिन दूसरे लोगों के साथ राजनीति से बाहर रहने की कोशिश करें. खाने-पीने के व्यापारियों के लिए अच्छा समय है. छात्रों को विशेषज्ञ शिक्षकों से मदद मिलेगी.

कुंभ राशि वाले लोग शनिवार के दिन कार्यक्षेत्र में अच्छी सफलता प्राप्त हो सकती है. आपका धन सही कार्यों में खर्च होगा. स्टूडेंट्स एग्जाम में अच्छा प्रदर्शन करेंगे.

मीन राशि वाले लोगों को आज के दिन कोई अच्छी खबर मिल सकती है. धन लाभ के नए रास्ते मिलेगे. छोटे-मोटे प्रलोभन से खुद को दूर रखने की कोशिश करें. किसी प्रॉप्रर्टी को लेकर गर्व महसूस करेंगे.

WATCH LIVE TV

Trending news