Tirupati Laddu: तिरुपति मंदिर के लड्डुओं में बीफ और मछली का हो रहा उपयोग!
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2438801

Tirupati Laddu: तिरुपति मंदिर के लड्डुओं में बीफ और मछली का हो रहा उपयोग!

Tirupati Laddu: तिरुपति मंदिर के लड्डुओं में बीफ और मछली के मांस के उपयोग होने की बात सामने आई है, जिसके बाद राजनीति तेज हो गई है. इस पर अब कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधा है. 

 

Tirupati Laddu: तिरुपति मंदिर के लड्डुओं में बीफ और मछली का हो रहा उपयोग!

Tirupati Laddu: कांग्रेस ने विश्व प्रसिद्ध तिरुपति मंदिर के लड्डुओं को बनाने में घटिया सामग्री और पशु चर्बी के उपयोग से जुड़े विवाद के बीच शुक्रवार को कहा कि पूरी जांच होने से पहले चुनावी मौसम में ध्रुवीकरण की साजिश की कहानियों को हवा देना भारतीय जनता पार्टी के लिए उपयुक्त है. 

कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा...
पवन खेड़ा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर लिखा, अगर तिरुपति के लड्डुओं में मिलावट के दावे सही हैं, तो निश्चित रूप से एक पूर्ण जांच करके दोषियों की पहचान की जानी चाहिए और सख्त से सख्त सजा दी जानी चाहिए, लेकिन अगर दावे गलत या प्रेरित हैं, तो तिरुपति के लाखों भक्त उन्हें माफ नहीं करेंगे, जिन्होंने उनकी आस्था के साथ खिलवाड़ किया है.

ये भी पढे़ं- Mandi में मस्जिद मामले को लेकर होगी बड़ी कार्यवाही, काटा जाएगा बिजली और पानी कनेक्शन

घी के नमूने में गोमांस की चर्बी की मौजूदगी की पुष्टि
विश्व प्रसिद्ध तिरुपति लड्डू बनाने में घटिया सामग्री और पशु चर्बी के उपयोग को लेकर उठे विवाद के बीच सत्तारूढ़ तेलुगु देशम पार्टी (तेदेपा) ने बृहस्पतिवार को दावा किया कि गुजरात स्थित पशुधन प्रयोगशाला द्वारा तिरुपति मंदिर के लड्डओं में मिलावट की पुष्टि की गई है. तेदेपा प्रवक्ता अनम वेंकट रमण रेड्डी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रयोगशाला रिपोर्ट भी दिखाई, जिसमें दिए गए घी के नमूने में गोमांस की चर्बी की मौजूदगी की पुष्टि की गई है.

लड्डू में बीफ और मछली का मांस मिलाने की सामने आई बात  
हालांकि खाद्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने तिरुपति के लड्डुओं में पशु चर्बी होने के आरोपों की विस्तृत जांच की मांग की है. दरअसल, आंध्र प्रदेश के विश्व प्रसिद्ध तिरुपति वेंकटेश्वर मंदिर के लड्डू रूपी प्रसाद में बीफ और मछली का मांस मिलाने की बात सामने आई है, जिसे लेकर देशभर में विवाद हो रहा है.

(आईएएनएस)

WATCH LIVE TV

Trending news