गुरुग्राम- शिकंजे में सीरियल किलर, 3 दिन में की 3 हत्या
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh800058

गुरुग्राम- शिकंजे में सीरियल किलर, 3 दिन में की 3 हत्या

 पुलिस की क्राइम यूनिट ने अलग अलग थाना क्षेत्रों में बेरहमी से हत्या करके और सर कटी लाश के मामले को सुलझाते हुए 22 साल के सनकी सीरियल किलर को गिरफ्तार किया है. 

सांकेतिक तस्वीर.

 विनोद लांबा/गुरुग्राम: गुरुग्राम पुलिस ने एक 22 वर्षीय ऐसे सीरियल किलर को गिरफ्तार किया है, जिसने बेरहमी की सारी हदें पार कर दी. आरोपी ने 3 दिन में 3 हत्याओं को अंजाम तो दिया ही, साथ ही हत्या करने के बाद एक शख्स का सिर धड़ से अलग कर कई किलोमीटर तक सड़कों पर घूमता रहा.

हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज कोरोना पॉजिटिव हुए,तीसरे ट्रायल पर लगवाई थी पहली वैक्सीन

पुलिस की क्राइम यूनिट ने अलग अलग थाना क्षेत्रों में बेरहमी से हत्या करके और सर कटी लाश के मामले को सुलझाते हुए 22 साल के सनकी सीरियल किलर को गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक 26 नवंबर की सुबह सेक्टर 47 एरिया से पुलिस ने 26 वर्षीय एक युवक का सर कटा शव बरामद किया था. वहीं उससे पहले भी 23 और 24 नवंबर को भी पुलिस ने सेक्टर 29 थाना क्षेत्र और सेक्टर 40 थाना क्षेत्र से 2 युवकों के खून से लथपथ शव बरामद किए थे. जिनकी चाकुओं से गोद कर हत्या की थी. इन घटनाओं के बाद पुलिस ने बड़ा जाल बिछाकर 22 साल के हत्यारे मोहम्मद रज्जी को गिरफ्तार करके मामले का खुलासा कर दिया.

ਪੰਜਾਬ ਸਰਕਾਰ ਵੱਲੋਂ ਸ੍ਰੀ ਗੁਰੂ ਤੇਗ ਬਹਾਦਰ ਜੀ ਦੇ 400ਵੇਂ ਪ੍ਰਕਾਸ਼ ਪੁਰਬ ਦਾ ਲੋਗੋ ਜਾਰੀ,ਪ੍ਰੋਗਰਾਮਾਂ 'ਚ ਕੀਤਾ ਗਿਆ ਇਹ ਬਦਲਾਅ

 पुलिस के मुताबिक रात गहराते ही ये बेरहम हत्यारा एक और शिकार की तलाश शुरु कर देता था और इसी नए शिकार की तलाश में खड़े हत्यारे को क्राइम टीम ने मौके से गिरफ्तार कर लिया और वारदात को होने से बचा लिया. इस खतरनाक अपराधी को पकड़ने के लिए खास तौर पर क्राइम यूनिट ने जिम्मेदारी संभाली और हत्यारे का खुलासा कर दिया.

पुलिस ने बताया कि करीब 300 सीसीटीवी कैमरों को खंगालने के बाद ये सीरियल किलर क्राइम ब्रांच के हाथ चढ़ा है. फिलहाल पुलिस ने इस बेरहम हत्यारे की कुंडली खंगालना शुरु कर दी है.

ਕਿਸਾਨਾਂ ਨਾਲ ਫ਼ੈਸਲਾਕੁਨ ਮੀਟਿੰਗ ਤੋਂ ਪਹਿਲਾਂ PM ਮੋਦੀ ਨਾਲ ਮੰਤਰੀਆਂ ਦੀ ਹਾਈ ਲੈਵਲ ਮੀਟਿੰਗ,ਇੰਨਾਂ ਮੁੱਦਿਆਂ 'ਤੇ ਚਰਚਾ

Trending news