ICC T20 World Cup : विराट कोहली ने राहुल द्रविड़ के कोच बनने पर कह दी यह बड़ी बात, बोले-धोनी से मिलेगा फायदा
Advertisement

ICC T20 World Cup : विराट कोहली ने राहुल द्रविड़ के कोच बनने पर कह दी यह बड़ी बात, बोले-धोनी से मिलेगा फायदा

आईसीसी टी20 वर्ल्डकप 2021 (ICC T20 World Cup) का आगाज आज हो रहा है. टीम इंडिया अपना पहला मैच 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के साथ खेलेगी.

विराट कोहली और राहुल द्रविड़ (फाइल फोटो )

नई दिल्ली : आईसीसी टी20 वर्ल्डकप 2021 (ICC T20 World Cup) का आगाज आज हो रहा है. टीम इंडिया अपना पहला मैच 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के साथ खेलेगी. इस बीच बतौर कप्तान विराट कोहली आखिरी बार भारत के लिए टी20 वर्ल्ड कप में कप्तानी करने उतरेंगे.

ये भी पढ़ें : Team India को मिला नया कोच, T20 World Cup के बाद राहुल द्रविड़ लेंगे रवि शास्त्री की जगह

इस बीच पूर्व बल्लेबाज राहुल द्रविड़ के टी20 वर्ल्ड कप के बाद भारतीय टीम का कोच बनने के बारे में पूछने पर विराट कोहली ने कहा कि कोच की नियुक्ति को लेकर क्या चल रहा है, इसकी मुझे जानकारी नहीं है. हमने इस पर किसी से चर्चा नहीं की है. अभी हमारा लक्ष्य विश्व कप जीतना है. 

ये भी पढ़ें : T20 world cup 2021 : 2007 का करिश्मा दोहराने के लिए BCCI ने लिया यह बड़ा फैसला

वहीं भारतीय क्रिकेट कंट्रोल  बोर्ड (BCCI) द्वारा महेंद्र सिंह धौनी को विश्व कप में भारतीय टीम का 'मेंटर' बनाए को लेकर विराट कोहली ने प्रतिक्रिया दी. 
कोहली ने कहा कि धोनी के पास अपार अनुभव हैं. वह हमेशा ही हम सबके लिए मेंटर रहे हैं. अपने करियर की शुरुआत में ही इतना बड़ा टूर्नामेंट खेल रहे खिलाडियों को इससे काफी फायदा मिलेगा. मैच के दौरान  उनकी मौजूदगी से टीम इंडिया का मनोबल और आत्मविश्वास दोनों बढ़ेगा.

WATCH LIVE TV

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी बतौर मेंटर भारतीय टीम के साथ जुड़ गए हैं. हाल ही में इनकी कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने कोलकाता को हराकर चौथी बार आईपीएल चैंपियनशिप अपने नाम की. वो विरोधी टीम के खिलाफ रणनीति बनाने में माहिर हैं. 

Trending news