i phone पर मिल रहा है 15,850 रुपये का बंपर डिस्काउंट, पुराना फोन बेच नया ले जाएं अपने घर, यहां देखें ऑफर
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1083301

i phone पर मिल रहा है 15,850 रुपये का बंपर डिस्काउंट, पुराना फोन बेच नया ले जाएं अपने घर, यहां देखें ऑफर

अब आप android फोन की कीमत पर ही iPhone खरीद सकेंगे. दरअसल अब इस महंगे फोन को 30,000 रुपये से भी कम में खरीद सकेंगे. दरअसल फ्लिपकार्ट अब बेहतरीन ऑफर दे रहा है. i

i phone पर मिल रहा है 15,850 रुपये का बंपर डिस्काउंट, पुराना फोन बेच नया ले जाएं अपने घर, यहां देखें ऑफर

नई दिल्ली: आज के दौर में हर कोई स्मार्टफोन (smart phone) रखना पसंद करता है. स्मार्टफोन हमारी जरूरत ही नहीं है बल्कि फैशन भी बन चुका है. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अच्छा लाइफस्टाइल फॉलो करने के साथ ही महंगे फोन रखना भी पसंद करते हैं. इसकी कीमत ज्यादा होने की वजह से कई लोग iPhone नहीं खरीद पाते. लेकिन अब ऐसा नहीं होगी. अगर आप भी अपनी लाइटस्टाइल में iPhone को शामिल करना चाहते हैं तो यह आपके लिए अच्छा मौका है. 

यहां खरीद सकते हैं सस्ता iPhone
अब आप  android फोन की कीमत पर ही iPhone खरीद सकेंगे. दरअसल अब इस महंगे फोन को 30,000 रुपये से भी कम में खरीद सकेंगे. दरअसल फ्लिपकार्ट अब बेहतरीन ऑफर दे रहा है. iPhone पर प्राइस कट के साथ ही एक्सचेंज और बैंक ऑफर का भी ऑफर मिल रहा है. इसके अलावा  iPhone 12 mini में 64GB स्टोरेज मिल रहा है. इसे आप केवल 26,149 रुपये में खरीद सकते हैं. 

ये भी पढ़ें.- E-shram card: आप भी कर सकते हैं ई-श्रम पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन, मिल सकते हैं कई फायदे

मिल रहा है यह खास डिस्काउंट
बता दें iPhone 12 mini में 64GB स्टोरेज उपलब्ध है. इस फोन पर करीब 29 फीसदी डिस्काउंट मिल रहा है. जानी मानी शॉपिंग ऐप पर फ्लिपकार्ट पर यह फोन 26,149 रुपये में मिल रहा है. हालांकि यहां इसका रिटेल प्राइस 59,900 रुपये है. फिलहाल यहां 17,901 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है.

ये भी पढ़ें.- Google chrome update: अगर आप भी कर रहे हैं गूगल क्रोम के पुराने वर्जन का इस्तेमाल तो हो सकते हैं ये नुकसान

एक्सचेंज सुविधा भी उपलब्ध
फ्लिपकार्ट पर एक्सचेंज सुविधा भी उपलब्ध है यानि पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज करके भी आप iPhone ले सकते हैं.  iPhone 12 mini खरीदने पर आपको करीब 15,850 रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता  है. बता दें एक्सचेंज करने के बारे में आपको फ्लिपकार्ट चेक करना होगा. फ्लिपकार्ट पर अपनी लोकेशन का पिनकोड डालकर यह कंफर्म करना होगा कि आपके एरिया में उपलब्ध होगा या नहीं. इसके अलावा एक्सचेंज कॉस्ट भी आपके फोन के की कंडीशन पर ही निर्भर होगी.

WATCH LIVE TV

Trending news