मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने हिमाचल में 'बीजेपी है और BJP ही रहेगी का दावा किया'
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1411239

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने हिमाचल में 'बीजेपी है और BJP ही रहेगी का दावा किया'

Haroli Vidhansabha seat: हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 के लिए भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार रामकुमार ने नामांकन भर दिया है. रामकुमार का हौसला बढ़ाने के लिए हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर खुद हरोली पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए हिमाचल में 'बीजेपी है और  BJP ही रहेगी का दावा किया'  

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने हिमाचल में 'बीजेपी है और  BJP ही रहेगी का दावा किया'

राकोश मल्ही/ऊना: हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव (Himachal assembly election 2022) में हॉटस्पॉट माने जाने वाली हरोली विधानसभा सीट (Haroli assembly seat) से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रत्याशी रामकुमार (who is ramkumar) ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किर दिया है. इसके लिए हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (CM Jai Thakhur) खुद रामकुमार के समर्थन में हरोली पहुंचे. नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले रामकुमार ने जोरदार शक्ति प्रदर्शन कर अपना दमखम दिखाया. इस दौरान भारी संख्या में लोग मौके पर उपस्थित रहे. 

रामकुमार ने अपने समर्थकों का जताया आभार
एक अनुमान के मुताबिक नामांकन के दौरान राम कुमार अपने प्रतिद्वंदी कांग्रेस के मुकेश अग्निहोत्री के मुकाबले अधिक बल जुटाने में सफल दिखाए दिए. नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले उन्होंने एक जनसभा में अपने समर्थन में उतरे पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों का आभार व्यक्त किया. इसके साथ ही पूरे दमखम से पिछले 5 साल की तरह आगे भी विकास कार्य करने का दावा किया. राम कुमार ने जीत के प्रति पूर्ण विश्वास व्यक्त करते हुए हरोली को भी बीजेपी की झोली में डाले जाने की बात कही. 

ये भी पढ़ें- हिमाचल की हरोली विधानसभा सीट का कौन है दावेदार, जानें कैसे अस्तित्व में आया हरोली विधानसभा क्षेत्र

सीएम जयराम ने हिमाचल से कांग्रेस हटाने का किया दावा
वही मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने इस जनसभा में अपने साथी और पार्टी प्रत्याशी राम कुमार का हौसला बढ़ाया. इसके अलावा नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने अग्निहोत्री के नामांकन के दौरान स्टेज गिर जाने को प्राकृतिक संकेत बताते हुए नेता विपक्ष और कांग्रेस का तंबू हिमाचल से उखड़ जाने का भी दावा किया. सीएम जयराम ने नेता विपक्ष पर उनके कार्यकाल के दौरान अहम पदों पर रहने के बावजूद उद्योगों को विकसित कराने में नाकाम रहने का भी आरोप लगाया.  

ये भी पढ़ें- हिमाचल विधानसभा चुनाव में BJP के बंटबारे का फायदा उठाएगी AAP, धर्मपाल सिंह ने कांग्रेस छोड़ने की बताई वजह

इस दौरान मुख्यमंत्री ने मीडिया से बात करते हुए नाराज नेताओं को मनाने का भी दावा किया. उन्होंने विपक्ष को सपने लेने की आदत छोड़ देने की नसीहत देते हुए प्रदेश में 'बीजेपी है और भाजपा ही रहेगी का दावा किया' 

WATCH LIVE TV

Trending news