Tomato Loot Viral Video: नेशनल हाइवे पर लूट लिए गए लाखों के टमाटर! लोग महंगाई से है परेशान
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2344365

Tomato Loot Viral Video: नेशनल हाइवे पर लूट लिए गए लाखों के टमाटर! लोग महंगाई से है परेशान

Tomato Loot Viral Video: नेशनल हाइवे पर लाखों के टमाटर लूट लिए गए है. दरअसल हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसे देख कर आप भी हैरान हो जाएंगे. 

 

Tomato Loot Viral Video: नेशनल हाइवे पर लूट लिए गए लाखों के टमाटर! लोग महंगाई से है परेशान

Tomato loot News: लगातर बढ़ रहे सब्जियों के दाम को लेकर आम आदमी परेशान है और लोगों का बजट बिगड़ रहा है. इस बीच यदि उसे ये सब्जियां सड़क किनारे पड़ी मिल जाये तो भला किसे अच्छा नही लगेगा और उस पर टमाटर हो तो फिर कहना ही क्या, लोग इन्हें लूटने से नही रोक पाएंगे.  

हाल ही में एक टमाटर लुटने की वीडियो सामने आई है कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. दरअसल सागर जिले के बांदरी थाना क्षेत्र से गुजरने वाले नेशनल हाइवे 44 पर रजौआ गांव के पास एक ट्रक पलट कर सड़क किनारे जा गिरा.

ये भी पढ़े: UPSC Chairman Resignation: यूपीएससी के चेयरमैन मनोज सोनी ने दिया इस्तीफा!
 

इस वीडियो में देख सकते है कि कैसे लोग टमाटर उठा कर भाग रहे है. दरअसल ये वीडियो एमपी के सागर की है यहां पर टमाटर लुटने की खबर सामने आई है जहां लोगों ने दिल से मतलब थोड़े बहुत नही बल्कि जी भर के कैरेट के कैरेट टमाटर लूटे। दरअसल सागर जिले के बांदरी थाना क्षेत्र से गुजरने वाले नेशनल हाइवे 44 पर रजौआ गावँ के पास एक ट्रक पलट कर सड़क किनारे गिरा. ट्रक में टमाटर भरे हए थे. 

ट्रक के पलटने के बाद उसमे भरे टमाटर जमीन पर गिर गए. पुलिस ने घायल ट्रक ड्राइवर को अस्प्ताल भेजा लेकिन आसपास के गांव के लोगों को जब ये मालूम चला कि सड़क किनारे टमाटर ही टमाटर फैले हैं तो फिर क्या था लोगो की तो लाटरी लग गई और फिर शुरू हुई सरेआम लूट. लोगो को जो मिला उसने उसमें टमाटर भरे और चलते बने. अधिकांश लोग तो जिन प्लास्टिक के केरेट्स में टमाटर भरे थे उन्ही कैरेट को लेकर चलते बने. इस लूटकांड का वीडियो भी सामने आया है और लूट गए टमाटर करीब चार से पांच लाख के बताए जा रहे है. 

ये भी पढ़े: Himachal Apple: हिमाचल प्रदेश में सेब पर मंडराया खतरा, अल्टरनेरिया बीमारी की चपेट में आए बगीचे

 

Trending news