अफगान स्टार राशिद खान BBL से हुए बाहर, IND के खिलाफ टी20 सीरीज में खेलना संदिग्ध !
Advertisement

अफगान स्टार राशिद खान BBL से हुए बाहर, IND के खिलाफ टी20 सीरीज में खेलना संदिग्ध !

Rashid Khan Injury Update: आगामी BBL में राशिद खान पीठ की चोट की वजह से नहीं खेलेंग. इस चोट से ऊबरने के लिए राशिद खान को ऑपरेशन की भी जरूरत है. ऐसे में भारत के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में भी राशिद का खेलना संदिग्ध लग रहा है.

 

अफगान स्टार राशिद खान BBL से हुए बाहर,  IND के खिलाफ टी20 सीरीज में खेलना संदिग्ध !

Rashid Khan Injury Update: अफगानिस्तान के स्टार क्रिकेटर राशिद खान ने बीबीएल (Big Bash League ) में नहीं खेलेंगे. उन्होंने आगामी बिग बैश लीग से बाहर रहने का फैसला किया है. स्टार खिलाड़ी ने पुष्टि करते हुए कहा कि वह  एडिलेड स्ट्राइकर्स के साथ आगामी बिग बैश लीग नहीं खेलेंगे.    

राशिद खान पीठ की चोट की वजह से बीबीएल से बाहर हो गए हैं. इस चोट से ऊबरने के लिए राशिद खान को ऑपरेशन की भी जरूरत होगी. वहीं अफगानिस्तान भारत के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलेंगे, ऐसे में इस  सीरीज में राशिद का खेलना संदिग्ध लग रहा है.

टीम इंडिया के खिलाफ ये टी20 सीरीज टी20 वर्ल्ड कप से पहले अफगानिस्तान के लिए बहुत अहम है. ऐसे में राशिद का इस सीरीज में नहीं खेलना अफगानिस्तान के लिए बहुत बड़ा नुकसान है.

एडिलेड स्ट्राइकर्स ने क्या कहा?

इस बीच, स्ट्राइकर्स के जनरल मैनेजर नीलसन ने कहा कि बीबीएल के इस सेशन में राशिद का नहीं होना टीम के लिए बहुत बड़ा नुकसान है, उन्होंने कहा, "राशिद स्ट्राइकर्स का एक अहम सदस्य और प्रशंसकों का पसंदीदा है जो सात साल से हमारे साथ है, इसलिए इस सेशन में उसकी बहुत याद आएगी."

“रशीद को एडिलेड स्ट्राइकर्स से बहुत प्यार है, और हम जानते हैं कि वह BBL में खेलना कितना पसंद करते हैं".

राशिद की नज़रें T20 वर्ल्ड कप पर 

वनडे वर्ल्ड कप 2023 में अफगानिस्तान टीम बिना संदेह सर्वश्रेष्ठ टीम थी. अफगानिस्तान ने इस वर्ल्ड कप में पाकिस्तान, इंग्लैंड, श्रीलंका को धूल चटाई थी. लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक और बड़ा उलटफेर करने में नाकाम रहे. स्टार स्पिनर राशिद ने इंग्लैंड, पाक और श्रीलंका पर जीत में अहम भूमिका निभाई थी.

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में सिर्फ छह महीने का वक्त बचा है. लेग स्पिनर की नजरें इस शोपीस इवेंट पर होंगी. 

Trending news