Ind vs Pak Social Media Reaction: भारत-पाक मैच से पहले फेसबुक और ट्विटर पर छिड़ी जंग, इन Funny Memes से हो रहा है वार
Advertisement

Ind vs Pak Social Media Reaction: भारत-पाक मैच से पहले फेसबुक और ट्विटर पर छिड़ी जंग, इन Funny Memes से हो रहा है वार

Ind vs Pak Social Media Reaction: भारत-पाकिस्तान के मैच से पहले फैंस कई तरह Funny Memes शेयर कर रहे हैं. कुछ सोशल मीडिया यूजर इस बात पर मीम्स बना रहे हैं कि पाकिस्तानी टीम कमजोर है तो कुछ यूजर इस बात का मीम बना रहे हैं कि पाकिस्तानी टीम की बॉलिंग बहुत मजबूत है.

सांकेतिक तस्वीर

Ind vs Pak Social Media Reaction: भारत-पाकिस्तान के दरमियान मैच में बस कुछ ही घंटे बचे हैं. आज दुबई के इंटरनेशनल स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला होगा. इससे पहले यूजर्स सोशल मीडिया पर कई तरह के मीम्स शेयर कर रहे हैं. इनमें से कुछ बहुत ही मजेदार हैं. ज्यादातर यूजर पाकिस्तानी टीम की कमजोरियों पर मीम्स बना रहे हैं. तो कुछ यूजर भारत की कुछ कमियों पर मीम्स शेयर कर रहे हैं.

एक यूजर ने बहुत ही फनी मीम (India vs Pakistan Funny Memes) शेयर किया है. इसमें कुछ लोग बैठे किसी खास चीज को देख रहे हैं. इसको यूजर ने ऐसे दिखाया है कि भारत-पाकिस्तान के मैच को दूसरे एशियाई देश कैसे देख रहे हैं.

fallback

भारत-पाकिस्तान मैच का देखने के लिए सभी यूजर एक्साइटेड हैं. ऐसे में एक यूजर इस मीम के जरिए यह बताने की कोशिश की है कि हर दिन वह सोता है लेकिन भारत-पाकिस्तान मैच के दिन वह जगा हुआ है.

fallback

भारत-पाकिस्तान मैच का सभी को इंतजार है. ऐसे में एक यूजर मैच का इंतजार करते हुए एक मजेदार मीम शेयर किया है. यह मीम सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

fallback

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम में बेहतरीन बॉलर हैं. इस पर एक यजर ने मीम शेयर किया है कि भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी किस तरह डरे हुए हैं. वह कह रहे हैं कि पाकिस्तानी बॉलर को देख कर मुझे धक-धक हो रहा है.

fallback

कुछ यूजर पाकिस्तान की टीम को बहुत कमजोर समझ रहे हैं. उनका मानना है कि पाकिस्तान की टीम ओपनिंग करते ही एक दम से आल आउट हो जाएगी. 

 

fallback

पाकिस्तान के क्रिकेटर शाहीन अफरीदी अच्छे बॉलर हैं. लेकिन वह चोट के कारण टीम से बाहर हैं. ऐसे में एक यूजर ने मीम शेयर किया है कि जिस बंदे की वजह से शाहीन अफरीदी भाहर हुए हैं वह यही तांत्रिक है.

fallback

एशिया कप के लिए दोनों टीमों में कौन-कौन से खिलाड़ी मैदान में हैं
भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, दीपक हुड्डा, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, आवेश खान.

स्टैंडबाय: श्रेयस अय्यर, अक्षर पटेल, दीपक चाहर.

पाकिस्तान टीम: बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, आसिफ अली, फखर जमां, हैदर अली, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, हसन अली, नसीम शाह, मोहम्मद हसनैन, शाहनवाज दहानी, उस्मान कादिर.

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news