Babar Azam ने इस लड़की को 10 साल तक बनाया हवस का शिकार, कुरान पर हाथ रखकर लगाया था आरोप
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1315894

Babar Azam ने इस लड़की को 10 साल तक बनाया हवस का शिकार, कुरान पर हाथ रखकर लगाया था आरोप

एशिया कप 2022 का आगाज़ 27 अगस्त से होने जा रहा है. इसमें भारत और पाकिस्तान के बीच 28 आगस्त को महामुकाबला होगा. इस बार भारतीय टीम की कमान रोहित शर्मा के हाथों में है. वहीं पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म हैं.

File PHOTO

Babar Azam: एशिया कप 2022 का आगाज़ 27 अगस्त से होने जा रहा है. इसमें भारत और पाकिस्तान के बीच 28 आगस्त को महामुकाबला होगा. इस बार भारतीय टीम की कमान रोहित शर्मा के हाथों में है. वहीं पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म हैं. जब भी भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला होता है तो खिलाड़ियों पर एक अलग तरह का प्रेशर होता है. इस बार भी कुछ ऐसा ही है. खैर मैच का नतीजा क्या होगा यह तो 28 अगस्त को पता ही चल जाना है. लेकिन फिलहाल हम आपको पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबप आज़म के ऊपर पिछले दिनों लगे एक संगीन आरोप के बारे में बताने जा रहे हैं. 

"बाबर और मैं घर से भाग गये थे"

पाकिस्तान में उस वक्त बड़ा भूंचाल आ गया था जब एक महिला प्रेस कांफ्रेंस कर बाबर आज़म पर धोखा देने का आरोप लगा दिया था. महिला ने बाबर आज़म पर शारीरिक शोषण और मारपीट करने जैसे संगीन आरोप लगाए थे. प्रेस कांफ्रेंस में लड़की ने दावा किया था कि बाबर आज़म और मेरे संबंध तब से हैं जब वो कुछ नहीं था. लड़की ने बताया था कि हमारा शादी करने का प्लान था लेकिन मेरे घर वाले राज़ी नहीं थे. जिसके बाद हम घर से भाग गए थे और बाबर आज़म ने मुझे एक कई अलग-अलग जगहों पर किराये के मकान में रखा था. 

यह भी देखिए:
Asia Cup 2022: Jio, Airtel, Vi यूजर्स मोबाइल पर ऐसे देखें Free में एशिया कप के सभी मैच

"मैंने उठाया बाबर का सारा खर्च"

लड़की ने यहां तक दावा किया कि मैंने नौकरी की और मुझे मिलने वाली रकम मैंने बाबर को दी. उसके रहने, खाने और खेलने तक के तमाम खर्च मैंने उठाये लेकिन जैसे बाबर का सलेक्शन पाकिस्तान टीम में हो गया तो उसका पूरा रवैया ही बदल गया. उसने बार बार कहा कि जब हमारे हालात अच्छे हो जाएंगे तो वो शादी करेंगे. लड़की ने लोगों को यकीन दिलाने पवित्र कुरान पर हाथ रखकर भी कसमें खाईं थी. 

यह भी देखिए:
Asia Cup 2022 शेड्यूल, सभी टीम के खिलाड़ी, वेन्यू, रिजल्ट, लाइव स्ट्रीमिंग और भारत के रिकॉर्ड्स

"जान से मारने की धमकियां दीं"

महिला यहां तक कह दिया कि मैं साल 2016 में 20 हफ्तों की प्रेग्नेंट हो चुकी थी और बाबर ने मुझे बच्चा गिराने पर जोर दिया. मुझे बेबर करने के बाद वो अस्पताल ले गया और बच्चा गिरा दिया. इस काम में उसके कुछ दोस्त भी शामिल थे. लड़की ने बताया कि साल 2017 में उसने मेरे साथ मार पीट की. मैंने परेशान होकर उसके खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कराई और वहां पर कुछ शर्तों के साथ सुलह हो गई, जिसमें शादी करना भी शामिल था. लेकिन उसने मुझे सिर्फ अपनी हवस का शिकार बनाया. शादी से साफ इनकार कर दिया. इतना ही नहीं लड़की ने यहां तक कहा कि बाबर ने उसको जान से मारने तक की धमकियां दीं. 

यह भी देखिए:
जावेद मियांदाद के उस एक छक्के ने बना दिया था 20 साल के गेंदबाज को पूरे देश का दुश्मन!

बाबर ने बताया निजी मामला

इस मामले में बाबर आज़म पर अदालत ने FIR दर्ज करने को कहा था. अदालत सेंट्रेल एजेंसी से उनके खिलाफ कार्रवाई करने को कहा था. हालांकि बाबर आज़म ने लड़की के सभी आरोपों को खारिज किया. साथ ही कहा कि मेरे खिलाफ लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोपों से उनके खेल पर कोई असर नहीं पड़ा है. बाबर ने कहा था यह मेरा निजी मामला है और यह अदालत में है. मेरे वकील इसे संभाल रहे हैं. हम जीवन में हर तरह की बाधाओं का सामना करते हैं और मुझे इसकी आदत है. इस मुद्दे ने मेरे फॉर्म या क्रिकेट को प्रभावित नहीं किया है.

Trending news