Kohli के बयान पर BCCI, सबने उनका सपोर्ट किया, नहीं पता वो किस बारे में बात कर रहे
Advertisement

Kohli के बयान पर BCCI, सबने उनका सपोर्ट किया, नहीं पता वो किस बारे में बात कर रहे

BCCI on Virat Kohli: पाकिस्तान से भारत के मैच हारने के बाद विराट कोहली ने कहा कि टेस्ट कप्तानी छोड़ने के बाद धोनी के अलावा किसी ने उन्हें फोन नहीं किया. इस पर बवाल हो गया. BCCI ने कहा है कि सबने विराट का सपोर्ट किया है.

Kohli के बयान पर BCCI, सबने उनका सपोर्ट किया, नहीं पता वो किस बारे में बात कर रहे

BCCI on Virat Kohli: भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली एशिया कप 2022 में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. वह पिछले कई दिनों से अपने खराब फॉर्म से जूझ रहे थे. फिलहाल वह अपने फॉर्म में हैं. पाकिस्तान के खिलाफ भारत के मैच हारने के बाद विराट कोहली ने एक प्रेस कांफ्रेंस की जिसमें उन्होंने कहा कि एक शख्स के अलावा किसी ने उनका सपोर्ट नहीं किया. इस पर बवाल हो रहा है.

एक शख्स के अलावा किसी ने सपोर्ट नहीं किया

दरअसल पिछले मैच में पाकिस्तान के खिलाफ कोहली ने अर्धशतक लगाया है. उसके बाद उन्होंने एक प्रेस कांफ्रेंस में भावुक होते हुए कहा था कि जब उन्होंने टेस्ट कप्तानी छोड़ी थी तब उन्हें किसी ने सपोर्ट नहीं किया था. कोहली ने कहा कि "जब मैंने टेस्ट कैपटेंसी छोड़ी तो एक इंसान का मैसेज आया जिनके साथ मैंने पहले खेला था. -एस धोनी. बहुत लोगों के पास मेरा नंबर है. बहुत लोग सजेशन देते हैं. बहुत लोगों के पास बोलने को होता है. जिनके पास मेरा नंबर है उनका मैसेज ही नहीं आया. जो किसी के साथ एस रिस्पेक्ट और कनेक्शन होता है वह जब जेनुएनली होता है तो वह दिखता है."

कोहली के इस बयान के भारतीय क्रिकेट जगत में हंगामा मच गया. कई क्रिकेटर के साथ अधिकारी अपना पक्ष रख रहे हैं. इसी कड़ी में BCCI के एक अधिकारी ने कहा कि "कोहली को सभी ने सपोर्ट किया. वह किस बारे में बोल रहे हैं पता नहीं." 

विराट को सभी ने सपोर्ट किया

BCCI के एक अधिकारी ने कहा कि "विराट को सभी से सपोर्ट मिला है. BCCI से लेकर उनके साथी खिलाड़ियों तक ने सपोर्ट किया है. उन्हें जब चाहिए था तब ब्रेक मिला. जब उन्होंने टेस्ट की कप्तानी छोड़ी तब BCCI के सभी अधिकारियों ने उनको फोन करके बधाई दी. मैं नहीं जानता हूं कि वह किस बारे में बोल रहे हैं."

तीनों फॉर्मेट में बेहतरीन हैं विराट

BCCI के अधिकारी ने आगे कहा कि "कोहली और BCCI के बीच कोई मतभेद नहीं है. उन्होंने जो भारतीय क्रिकेट में योगदान दिया है, उसके लिए सभी उनका सम्मान करते हैं. तीनों फॉर्मेट में वह बेहतरीन और अहम खिलाड़ी हैं. एकदम सही समय पर उनकी फॉर्म वापस आई है. हमारी इच्छा है कि वह लगातार रन बनाते रहें."

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news