क्या Harbhajan Singh अपनाने वाले थे इस्लाम? पूर्व क्रिकेटर इंजमाम के वीडियो ने मचाया तहलका
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1333939

क्या Harbhajan Singh अपनाने वाले थे इस्लाम? पूर्व क्रिकेटर इंजमाम के वीडियो ने मचाया तहलका

Harbhajan Islam conversion video: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर इंज़ामामुल हक का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वह भारत के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह को लेकर एक दावा करते नजर आ रहे हैं.

क्या Harbhajan Singh अपनाने वाले थे इस्लाम? पूर्व क्रिकेटर इंजमाम के वीडियो ने मचाया तहलका

Harbhajan Islam conversion video: हरभजन भारत के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर्स में शुमार होते हैं. उनकी स्पिन से बैट्समैन घबराते दिखते थे. हालही में हरभजन सिंह से जुड़ा हुए एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर इंजमाम कुछ दावे करते नजर आ रहे हैं. वह उस दौरान की बात कर रहे हैं जब हरभजन और वह खेला करते थे.

इंज़माम ने हरभजन को लेकर कही ये बात

जी मीडिया इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. यह सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो है, जिसमें इंज़माम- उल- हक कहते दिख रहे हैं कि हरभजन मौलाना की बात मानने को तैयार हो गए थे. पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा मौलाना तारीक जमील साहब हमारे पास रोजाना नमाज पढ़ाने आया करते थे. हमने एक कमरा बनाया हुआ था जिसमें हम नमाज अदा किया करते थे. मौलाना हमें मग़रिब की नमाज पढ़ाते थे और फिर हमसे थोड़ी देर बात किया करते थे.

नमाज पढ़ने जाते थे प्लेयर साथ

उस दौरान इंडिया से इरफान पठान, मोहम्मद कैफ और जहीर खान को हम दावत दिया करते थे कि हमारे साथ आकर नमाज पढ़ लिया करो. इस दौरान कुछ और इंडियन्स प्लेयर भी हमारे साथ आ जाया करते थे वह नमाज तो नहीं पढ़ते थे, लेकिन हमें बैठकर देखा करते थे.

हरभजन ने कही ये बात

एक दिन मेरे से हरभजन सिंह ने कहा कि मेरा मन करता है कि यह जो आदमी नमाज पढ़ाता है कि मैं उसकी बात मान लूं. अब उसे नहीं पता था कि वह एक मौलाना है. तो मैंने कहा कि बात मान ले इसमें क्या मुश्किल है. तो हरभजन कहने लगा कि तुम्हें देख कर रुक जाता हूं. मैंने कहा कि मुझे देख कर क्यों रुक जाते हो. तो उसने कहा कि तुम्हारी जिंदगी उस तरह की नहीं है. जो यह दीन से आज दूरी है वह हमारी वजह से है, हमारे लोगों की वजह से है. यह वीडियो काफी वक्त से वायरल हो रहा है लेकिन अभी इस मामले में हरभजन का कोई बयान नहीं आया है.

Trending news