Hardik Pandya Injury: पंड्या की चोट को लेकर बड़ा अपडेट, क्या नहीं खेल पाएंगे इंग्लैंड के खिलाफ मैच?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1929474

Hardik Pandya Injury: पंड्या की चोट को लेकर बड़ा अपडेट, क्या नहीं खेल पाएंगे इंग्लैंड के खिलाफ मैच?

Hardik Pandya Injury Update: हार्दिक पंड्या की चोट को लेकर बड़ा अपडेट आया है. वह बांग्लादेख के खिलाफ मैच में चोटिल हो गए थे. पूरी खबर पढ़ने के लिए स्क्रॉल करें.

Hardik Pandya Injury: पंड्या की चोट को लेकर बड़ा अपडेट, क्या नहीं खेल पाएंगे इंग्लैंड के खिलाफ मैच?

Hardik Pandya Injury Update: वर्ल्ड कप में टीम इंडिया बेहतरीन प्रदर्शन करती आ रही है. टीम अभी तक एक भी मैच नहीं हारी है, लेकिन मेन इन ब्लू को एक बड़ा झटका लगा है. चोटिल हार्दिक पंड्या की टीम में फिलहाल वापसी मुश्किल दिख रही है. 29 अक्टूबर को इंग्लैंड के खिलाफ मैच में ऑलराउंडर पंड्या नहीं खेल पाएंगे. हार्दिक टीम के लिए एक बड़े एसेट हैं, उनके पास बेहतरीन बॉलिंग करने के साथ-साथ उमदा बैटिंग करने की काबिलियत है.

इंग्लैंड के खिलाफ हार्दिक की वापसी मुश्किल

रिपोर्ट्स के मुताबिक हार्दिक पंड्या रविवार को इंग्लैंड के खिलाफ मैच में नहीं खेल पाएंगे. बीसीसीआई सूत्रों ने बताया,"हां, हार्दिक का इंग्लैंड के खिलाफ अगला मैच मिस करने की संभावना है. कुछ गंभीर नहीं है, यह केवल एहतियात के तौर पर है." टीम मैनेजमेंट उन्हें पूरी तरह से फिट देखना चाहता है और उन्हें रिकवरी के लिए थोड़ा और वक्त दिया गया है.

बता दें हार्दिक पंड्या बांग्लादेश के खिलाफ मैच में चोटिल हो गए थे. वह बॉलिंग कर रहे थे और इसी दौरान उन्होंने स्ट्रेट ड्राइव रोकने की कोशिश की, और वह चोटिल हो गए. उनकी एंकल मुड़ गई. इसके बाद उन्हें स्कैन के लिए ले जाया गया, जिसमें फ्रैक्चर की पुष्टि नहीं हुए है. वह जल्द ही टीम में वापसी करते नजर आएंगे. फिलहाल हार्दिक पंड्या इलाज के लिए एनसीए यानी नेशनल क्रिकेट अकादमी में हैं.

शमी को उनकी जगह मिली

उनकी जगह शमी को टीम में शामिल किया गया है. शमी न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच खेले और पांच विकेट चंटकाए. अगर हार्दिक की वापसी होती है तो टीम मैनेजमेंट को देखना होगा कि शमी को ड्रॉप करना उचित होगा या नहीं. शमी रिवर्स स्विम करते हैं, जो भारतीय पिचों पर बल्लेबाजों को काफी परेशान करती है. ऐसे में एक्सपर्ट्स उन्हें ड्रॉप न करने की सलाह दे रहे हैं.

Trending news