Ind vs Sri: श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में ये खिलाड़ी होगा कप्तान, वीडियो में दी चेतावनी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1501778

Ind vs Sri: श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में ये खिलाड़ी होगा कप्तान, वीडियो में दी चेतावनी

India vs Sri Lanka T20 Series: अगले महीने श्रीलंका और भारत के दरमियान टी20 और वनडे सीरीज होनी है. कयास लगाए जा रहे हैं कि इस सीरीज में हार्दिक पांड्या भारतीय टीम के कप्तान होंगे.

Ind vs Sri: श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में ये खिलाड़ी होगा कप्तान, वीडियो में दी चेतावनी

India vs Sri Lanka T20 Series: अगले महीने भारत और श्रीलंका के दरमियान तीन मैचों की टी20 सीरीज और तीन मैचों की वनडे सीरीज होनी है. दोनों टीमों का पहला मुकाबला 3 जनवरी से शुरू होगा. इससे पहले भारत के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या का श्रीलंका को चेतावनी देने का एक वीडियो सामने आया है. हार्दिक पांड्या का नया वीडियो देख कर लगता है कि वह श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में कप्तान होंगे. इससे पहले रोहित शर्मा चोटिल हो गए थे. जिसकी वजह से वह बांग्लादेश के खिलाफ टीम में शामिल नहीं हो सके थे. 

वीडियो में दिखे हार्दिक पांड्या

श्रीलंका के खिलाफ भारत की टीम का चयन चेतन शर्मा की अगुआई में होगा. चुनी गई टीम का ऐलान 27 दिसंबर तक हो सकता है. कयास लगाए जा रहे हैं कि श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में हार्दिक पांड्या कप्तान हो सकते हैं. इंटरनेट पर वायरल हो रहा वीडियो टी20 सीरीज के लिए ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स का प्रोमो है. इसमें देखा जा सकता है कि हार्दिक पांड्या स्टेडियम में बैठे हुए हैं. वह दो लोगों से कह रहे हैं कि जंगल हमारा है, तो राज भी हमारा ही होगा.

यह भी पढ़ें: Ind vs SL Match: जानें भारत और श्रीलंका सीरीज का शेड्यूल और किसको मिलेगी टीम में जगह!

पाड्या ने पहले भी की कप्तानी

ख्याल रहे कि हार्दिक पांड्या ने टीम इंडिया के लिए पहले भी कप्तानी की है. उन्होंने वेस्टइंडीज, आयरलैंड और जिम्बाब्वे टूर पर टीम की कप्तानी की है. हाल ही में भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज खेली जिसमें हार्दिक ने ही कप्तानी की है. टीम को इसमें 1-0 से हाल का सामना करना पड़ा.

भारत और श्रीलंका के बीच मुकाबले

टी20 शेड्यूल
1. टी20- 3 जनवरी (मुंबई)
2. टी20- 5 जनवरी (पुणे)
3. टी20- 7 जनवरी (राजकोट)

वनडे शेड्यूल
1. वनडे- 10 जनवरी (गुवाहाटी)
2. वनडे 12 जनवरी (कोलकाता)
3. वनडे- 15 जनवरी (तिरुवनंतपुरम)

Zee Salaam Live TV:

Trending news