Virat Kohli को गले लगाने वाले फिलिस्तीनी समर्थक को 10 हजार डॉलर का इनाम देगा खालिस्तानी संगठन
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1969180

Virat Kohli को गले लगाने वाले फिलिस्तीनी समर्थक को 10 हजार डॉलर का इनाम देगा खालिस्तानी संगठन

मैदान में घुसने वाला शख्स का नाम वेन जॉनसन है, जॉनसन 24 साल का ऑस्ट्रेलियाई नागरिक है और खुद को विराट कोहली का फैन बताता है. 

Virat Kohli को गले लगाने वाले फिलिस्तीनी समर्थक को 10 हजार डॉलर का इनाम देगा खालिस्तानी संगठन

World Cup Final: वर्ल्ड कप फाइनल के दौरान अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में एक बड़ी सुरक्षा चूक का मामला सामने आया था. जिसमें एक फिलिस्तीनी समर्थक ने मैदान के अंदर आ कर विराट कोहली को गले लगा लिया था. शख्स की टी-शर्ट के आगे लिखा था 'स्टोप बोंम्बिंग फिलिस्तीन' और पीछे लिखा था 'फ्री फिलिस्तीन'. हालांकि स्टाफ ने फौरन शख्स को पकड़ मैदान से बाहर किया और पुलिस हिरासत में भेज दिया. अब इसी शख्स को प्रतिबंधित खालिस्तानी संगठन सिख फॉर जस्टिस ने 10000 डॉलर का इनाम देने की घोषणा की है. 

जॉनसन को अब 10000 का इनाम 
जॉनसन के मैदान में घुस कर फिलिस्तीन का समर्थक करने के बाद सोशल मीडिया पर उसकी तारीफ और आलोचना दोनों होने लगी हैं. इस मामले के कुछ ही मिनट बाद सोशल मीडिया पर जॉनसन की तस्वीरें वायरल होने लगी थीं. कुछ लोगों ने तस्वीरें शेयर करते हुए जॉनसन की वाह-वही की तो कुछ ने बुरा-भला कहा. अब SFG प्रमुख गुरपतवंत सिंह ने ऑस्ट्रेलियाई नागरिक वेन जॉनसन को 10 हजार डॉलर इनाम देने का ऐलान किया है. पन्नू ने एक विडियो जारी करते हुए भारत के खिलाफ जहर उगला है, पन्नू ने कहा कि जॉनसन ने मैदान में पहुंच कर फिलिस्तीन को लेकर भारत के रुख को एक्सपोज कर दिया है. इसके लिए SJI जॉनसन को 10 हजार डॉलर इनाम देगी. पन्नू ने बादमें खालिस्तान और फिलिस्तीन समर्थित नारें भी लगाए. 

कौन है जॉनसन 
वेन जॉनसन 24 साल का ऑस्ट्रेलियाई नागरिक है और खुद को विराट कोहली का फैन बताता है. उसने मीडिया से बताया कि वह गाज़ा में चल रहे इजराइल के हमलों को रोकना चाहता है, हमलों का विरोध करने और दुनिया को जागरुक करने के लिए उसने ऐसा किया. अहमदाबाद पुलिस ने जॉनसन के खिलाफ FIR दर्ज करली है.

Trending news