Hardik Pandya: क्रुणाल ने छोटे भाई हार्दिक पंड्या के लिए लिखा भावुक कर देने वाला पोस्ट, आलोचकों को दिया जवाब
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2324368

Hardik Pandya: क्रुणाल ने छोटे भाई हार्दिक पंड्या के लिए लिखा भावुक कर देने वाला पोस्ट, आलोचकों को दिया जवाब

Hardik Pandya: हार्दिक पंड्या ने अपनी टीम को टी20 वर्ल्ड कप जीतने और आईसीसी खिताब के लिए 11 साल के इंतजार को खत्म करने में अहम भूमिका निभाई.  हार्दिक ने अhने प्रदर्शन से आलोचना कर रहे लोगों के मुंह पर ताला जड़ दिया.

Hardik Pandya: क्रुणाल ने छोटे भाई हार्दिक पंड्या के लिए लिखा भावुक कर देने वाला पोस्ट, आलोचकों को दिया जवाब

Krunal Pandya Emotional Post for Hardik Pandya: आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024  की चैंपियन टीम इंडिया को भारत लौटे दो दिन हो चुके हैं. टीम के साथ मेगा इवेंट में रोहित शर्मा के डिप्टी रहे हार्दिक पंड्या भी अपने घर पहुंच चुके हैं. अब हार्दिक के घर पहुंचने के बाद उनके बड़े भाई और भारत के हरफनमौला खिलाड़ी क्रुणाल पंड्या ने एक भावुक कर देने वाला पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

 हार्दिक पंड्या ने अपनी टीम को टी20 वर्ल्ड कप जीतने और आईसीसी खिताब के लिए 11 साल के इंतजार को खत्म करने में अहम भूमिका निभाई.  हार्दिक ने अपने प्रदर्शन से आलोचना कर रहे लोगों के मुंह पर ताला जड़ दिया.भाई के लिए जवाब में क्रुणाल ने कहा कि भारत के लिए खेलना हमेशा उनके छोटे भाई की सर्वोच्च प्राथमिकता रही है. उन्होंने अपने प्रदर्शन से आलोचकों का मुंह बंद कर दिया.

छोटे के लिए बड़े भाई का भावुक कर देने वाला पोस्ट
ऑलराउंडर क्रुणाल ने एक लंबी इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया कि कैसे हार्दिक ने टी20 वर्ल्ड कप के दौरान संयम बनाए रखा और अपने शानदार प्रदर्शन से आलोचकों को करारा जवाब दिया. बता दें कि आईपीएल 2024 से हार्दिक पंड्या अपने खराब फॉर्म से जूझ रहे थे. जिसकी वजह से उन्हें आलोचकों ने आड़े हाथों ले लिया था. 

क्रुणाल ने एक फोटो एलबम के साथ कैप्शन में लिखा, "हार्दिक और मुझे पेशेवर क्रिकेट खेलना शुरू किए हुए तकरीबन एक दशक हो गया है. और पिछले कुछ दिन एक "परी कथा" की तरह रहे हैं, जिसका हमने सपना देखा है. हर देशवासी की तरह मैंने भी इसे हमारी टीमों की वीरता के जरिए से जिया है और मैं अपने भाई के साथ इसके केंद्र में होने से ज्यादा भावुक नहीं हो सकता"

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krunal Himanshu Pandya (@krunalpandya_official)

आलोचकों ने हार्दिक को बनाया सशक्त
क्रुणाल ने कहा कि आलोचनाएं झेलने के बाद हार्दिक वापसी के लिए और भी ज्यादा प्रेरित हुए हैं. मुंबई इंडियंस (MI) का कप्तान बनाए जाने के बाद हार्दिक को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. उन्होंने कहा, "हार्दिक के लिए पिछले छह महीने सबसे कठिन रहे हैं.  जिस हालत से वह गुज़रा, वह उसका बिल्कुल भी हकदार नहीं था और एक भाई के रूप में, मुझे उसके लिए बहुत बुरा महसूस हुआ. हूटिंग से लेकर, लोगों द्वारा हर तरह की गंदी बातें कहने तक, दिन के आखिर में, हम सभी भूल गए कि वह सिर्फ एक इंसान है जिसमें भावनाएं भी हैं. वह किसी तरह मुस्कुराहट के साथ इन सबके बीच से गुजरा, हालांकि मैं जानता हूं कि उसके लिए मुस्कुराहट बनाए रखना कितना कठिन था."

पंड्या ने जवाब में कहा
क्रुणाल ने पोस्ट में आगे कहा, "वह कड़ी मेहनत करते रहे और इस पर ध्यान केंद्रित करते रहे कि वर्ल्ड कप हासिल करने के लिए उन्हें क्या करने की जरूरत है क्योंकि यही उनका आखिरी  मकसद था." वहीं, बड़े भाई के किए गए पोस्ट का जवाब देते हुए हार्दिक पंड्या ने कहा,  "लव यू मेरे भाई. आप मेरी ताकत के स्तंभ हो, आपके बिना कुछ भी संभव नहीं है."

Trending news