"वर्ल्डकप के बाद दूसरी शादी करेंगे मोहम्मद शमी", हसीन जहां ने किया पोस्ट तो यूजर ने लिखी यह बात
Advertisement

"वर्ल्डकप के बाद दूसरी शादी करेंगे मोहम्मद शमी", हसीन जहां ने किया पोस्ट तो यूजर ने लिखी यह बात

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां एक लंबे अरसे से अलग-अलग रह रहे हैं. पारिवारिक विवाद के बाद दोनों अलग हो गए थे. हालांकि अभी तक दोनों के बीच तलाक को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियली बयान सामने नहीं आया है.

"वर्ल्डकप के बाद दूसरी शादी करेंगे मोहम्मद शमी", हसीन जहां ने किया पोस्ट तो यूजर ने लिखी यह बात

Mohammad Shami 2nd Marriage: भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां एक लंबे अरसे से अलग-अलग रह रहे हैं. पारिवारिक विवाद के बाद दोनों अलग हो गए थे. हालांकि अभी तक दोनों के बीच तलाक को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियली बयान सामने नहीं आया है. लेकिन हाल ही में मोहम्मद शमी की दूसरी शादी को लेकर बातें होनी शुरू हो गई हैं. कहा जा रहा है कि मोहम्मद शमी दूसरी शादी करने वाले हैं. 

आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए चीयर लीडर्स के तौर पर काम करने वाली हसीन जहां और मोहम्मद शमी के बीच दोस्ती साल पहले दोस्ती हुई थी. ये दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में तब्दील हो गई है और फिर दोनों ने 6 जून 2014 को शादी कर ली थी. दोनों की शादी में करीबी लोगों ने ही शिरकत की थी. हसीन जहां ने शादी के अपना मॉडलिंग वाला करियर छोड़ दिया था. उन्हें वक्त-वक्त पर मोहम्मद शमी के साथ विदेशी दौरों पर भी देखा गया था. 

शादी के कुछ साल दोनों के बीच सबकुछ ठीक-ठाक चलता रहा और दोनों की एक बेटी भी है. हालांकि अचानक से दोनों के बीच दरार पैदा हो गई और हसीन जहां ने मोहम्मद शमी के परिवार पर कई संगीन आरोप लगाए थे. उन्होंने शमी पर दूसरी लड़कियों के साथ बातचीत करने मारपीट करने के अलावा उनके भाई और मां-बाप पर भी कई आरोप लगाए थे. यह मामला अदालत भी पहुंचा था. 

तभी से दोनों अलग-अलग रह रहे हैं. हसीन जहां ने साल 2018 में अपने गुजारे भत्ते के तौर पर 10 लाख रुपये महीना की मांग करते हुए अदालत के सामने अर्ज़ी लगाई. इसमें उन्होंने 7 लाख रुपये उनको व्यक्तिगत और 3 लाख रुपये बेटी के रख-रखाव के लिए रकम की मांग की थी. हालांकि हाल ही में आए कोर्ट ने अपने फैसले में हसीन जहां को सिर्फ 1.30 लाख की मंजूरी दी थी. 

fallback

अगर बात करें मोहम्मद शमी की शादी की तो यह खबर हसीन जहां की एक पोस्ट की मदद से मिली है. दरअसल हसीन जहां ने हाल ही में अपना एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें फैंस हसीन जहां को लेकर तरह-तरह के कमेंट कर रहे थे. इन्हीं में से एक यूजर ने लिखा,"शमी भाई वर्ल्डकप के बाद शादी करेंगे." इसके अलावा किसी भी तरह कोई और खबर सामने नहीं आई है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news