Rishabh Pant Health Update: कामयाब रही ऋषभ पंत की सर्जरी, डॉक्टर्स ने कही ये बात
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1518148

Rishabh Pant Health Update: कामयाब रही ऋषभ पंत की सर्जरी, डॉक्टर्स ने कही ये बात

Rishabh Pant Health Update: ऋषभ पंत को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ रहा है. रिपोर्ट्स के अनुसार उनके घुटने की सर्जरी सक्सेसफुल रही है. वह फिलहाल डॉक्टर्स की देखरेख में हैं.

Rishabh Pant Health Update: कामयाब रही ऋषभ पंत की सर्जरी, डॉक्टर्स ने कही ये बात

Rishabh Pant Health Update: ऋषभ पंत को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है.  जानकारी के मुताबिक ऋषभ की घुटने  की सर्जरी सक्सेसफुल रही है. इस बात की जानकारी न्यूज एजेंसी भाषा ने बीसीसीआई सूत्रों के हवाले से दी है. आपको बता दें कुछ हफ्तों पहले ऋषभ पंत का दिल्ली देहरादून हाईवे पर एक्सिडेंट हो गया था. इस हादसे में उनके घुटने का लिगामेंट फट गया था.

ऋषभ पंत की सर्जरी सक्सेसफुल

बीसीसीआई के एक सूत्र ने पीटीआई से बताया है कि ऋषभ पंत के घुटने की लिगामेंट की सर्जरी शुक्रवार को हो गई. सर्जरी सक्सेसफुल रही है. वह फिलहाल डॉक्टर की निगरानी में हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें क्रिकेटर की सर्जरी मुंबई के अंधेरी वेस्ट स्थित कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में ‘सेंटर फॉर स्पोर्ट्स मेडिसिन’ के प्रमुख और ‘आर्थ्रोस्कोपी एंड शोल्डर सर्विस’के निदेशक डॉ परदीवाला के देख रेख में हुई है.

एयर एंबुलेंस के जरिए लाया गया घर

आपको जानकारी के लिए बता दें ऋषभ पंत अपने घर जाते हुए एक्सिडेंट हो गया था. उनकी गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई थी और आग लग गई थी. इस हादसे में उनके कई जगह चोटे आई थीं. उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पतालम में भर्ती कराया गया था जिसे बाद एयर एंबुलेंस के जरिए उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करया गया था. जहां उनकी सर्जरी हुई है.

कई महीने नहीं खेल पाएंगे मैच

ऋषभ पंत को लेकर इंसाइट स्पोर्ट ने जराए के हवाले से बताया था कि डॉक्टर्स ने कहा है कि वह तकरीनबन 6-8 महीने मैदान में वापसी नहीं कर पाएंगे. यानी आईपीएल, एशिया कप 2023 और वर्ल्ड कप 2023 वह शायद नहीं खेल पाएंगे.

अगर बात करें ऋषभ पतं के करियर की तो उन्होंने टीम इंडिया के लिए तीनों फॉर्मेट खेले हैं. वह तेजी में रन बनाने में माहिर हैं. ऋषभ ने अपने दम पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज जिताई थी. अगर ऋषभ के स्टैट्स की बात करें तो उन्होंने 33 टेस्ट मैच, 30 वनडे और 66 टी20 मैच खेले हैं.

Trending news