Ind vs Zim Match: सचिन और सहवाग ने बांधे Suryakumar Yadav की तारीफों के पुल; कह डाली बड़ी बात
Advertisement

Ind vs Zim Match: सचिन और सहवाग ने बांधे Suryakumar Yadav की तारीफों के पुल; कह डाली बड़ी बात

Sachin Tendulkar on Suryakumar Yadav: भारत और ज़िम्बाब्वे के बीच बेहतरीन प्रदर्शन देखने को मिला. इस मैच के हीरो सूर्यकुमार यादव रहे. उनकी तारीफ़ भारत के दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर और सहवाग ने भी की है.

Ind vs Zim Match: सचिन और सहवाग ने बांधे Suryakumar Yadav की तारीफों के पुल; कह डाली बड़ी बात

Sachin Tendulkar on Suryakumar Yadav: भातीय क्रिकेट टीम के धुरंदर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव अपनी धुआंधार बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. ऐसा कहा जाता है कि सूर्यकुमार फील्ड के किसी भी कोने में छक्के लगा सकते हैं. इस बात को उन्होंने ज़िम्बाब्वे के खिलाफ मैच में साबित किया है. इस मैच के बाद सूर्यकुमार यादव की हर तरफ तारीफ हो रही है. उनकी इस बेहतरीन बल्लेबाज़ी की सराहना क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने भी की है.

सूर्यकुमार की बल्लेबाज़ी से खुश हुए सचिन

सूर्यकुमार की बल्लेबाजी से भारतीय साबिक (पूर्व) दिग्गज बल्लेबाज़ सचिन तेंदुलकर काफी खुश हैं. उन्होंने सूर्यकुमार के लिए ट्वीट भी किया है. सचिन तेंदुलकर ने लिखा है- सनडे की दिन चमक गया सूर्या. वहीं दूसरी ओर सहवाग ने भी उनकी काफी तारीफ की है. सहवाह ने कहा कि 'स्काई स्पेशल है, स्काई लिमिटलेस है. शानदार पारी, तुम्हें खेलते देखना हमेशा बेहतरीन होता है.

 

सूर्यकुमार यादव का ऐसा रहा प्रदर्शन

 

आज भारत और ज़िम्बाब्वे के खिलाफ बेहतरीन मुकाबला देखने को मिला है. जिसमें भारत के बेहतरीन बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव ने तूफानी पारी खेलते हुए 25 गेंदों में 61 रन बनाए, इस पारी में उन्होंने 6 छक्के और 4 चौंके जड़े. वह आखिरी ओवर तक नाबाद खेलते रहे.

सूर्यकुमार ने बनाया रिकॉर्ड

आज की विस्फोटक बल्लेबाजी के बाद सूर्यकुमार यादव ने एक नया कीर्तिमान जड़ दिया है. वह टी20 फॉर्मेट में इस साल 100 हजार रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं. सूर्य तेजी से रन बनाने वाले खिलाड़ियों में से एक हैं जो हर रोज़ रनों का एक पहाड़ खड़ा करते जा रहे हैं. वह इस वर्ल्ड कप में तीन अर्धशतक जड़ चुके हैं.

5 मैचों में ऐसा रहा प्रदर्शन

आपको बता दें सूर्यकुमार यादव इससे पहले साउथ अफ्रीका के खिलाफ 68 रन बना चुके हैं, वहीं नीदरलैंड के खिलाफ उन्होंने 51 रन और अब जिम्बाब्वे के खिलाफ 61 रनों की धुआंधार पारी खेली है. वह पांच मैंचों में 225 रन बना चुके हैं. आज के मैच में सूर्यकुमार यादव ने जिस स्पीड से रन बनाए वह देखना काफी दिलचस्प रहा. वह 15वें ओवर में बल्लेबाज़ी करने आए, उस वक्त टीम के चार विकेट गिर चुके थे और मात्र 107 रन ही बने थे. लेकिन फिर सूर्य ने 20 ओवर तक स्कोर को 186 रन तक पहुंचा दिया.

Trending news