क्राइम सीन रिक्रिएट करने के दौरान Assam Gangrape के आरोपी ने तालाब में लगाई छलांग, डूबने से हुई मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2397486

क्राइम सीन रिक्रिएट करने के दौरान Assam Gangrape के आरोपी ने तालाब में लगाई छलांग, डूबने से हुई मौत

Assam Gangrape Case: Dhing Gang Rape रेप के आरोपी Tafazul Islam की पुलिस हिरासत में मौत हो गई है. पुलिस ने चौंकाने वाला दावा किया है. पुलिस का कहना है कि वह भागने के क्रम तलाब में कूद गया, जिससे उसकी मौत हो गई.

क्राइम सीन रिक्रिएट करने के दौरान Assam Gangrape के आरोपी ने तालाब में लगाई छलांग, डूबने से हुई मौत

Assam Gangrape Case: असम के Dhing Gang Rape मामले के मुल्जिम Tafazul Islam की पुलिस हिरासत में मौत हो गई है. पुलिस ने दावा किया है कि जब आरोपी को आज यानी 24 अगस्त की सुबह 4 बजे क्राइम सीन को रीक्रिएट करने के लिए क्राइम सीन पर ले जा रही थी, तभी उसने तलाब में कूदकर पुलिस हिरासत से भागने की कोशिश की. जिसमें उसकी मौत हो गई. 

23 अगस्त को भी हुई थी गिरफ्तारी
पुलिस के मुताबिक, आरोपी के तलाब में डूबने की आशंका के चलते पुलिस ने फौरन तलाशी अभियान शुरू किया. दो घंटे बाद बचाव दल ने इस्लाम का शव पानी से बरामद किया, गहन जांच के बाद इस्लाम को पुलिस ने 23 अगस्त को ही गिरफ्तार किया था. उसकी पहचान गैंगरेप में शामिल तीसरे आरोपी के रूप में हुई थी.

एसपी ने क्या कहा?
एसपी नगांव स्वप्निल डेका ने बताया, "पुलिस ने इस मामले में उसे पहले ही गिरफ्तार कर लिया था. जब पुलिस की एक टीम उसे जांच के लिए कल रात घटनास्थल पर ले गई, तो मुख्य मुल्जिम भागने की कोशिश कर रहा था और घटनास्थल के पास मौजूद एक तालाब में कूद गया. हमारे पुलिसकर्मी तलाशी अभियान में लगे हुए थे और एसडीआरएफ टीम की मदद से हमने आज सुबह तालाब से उसका शव बरामद किया."

क्या है पूरा मामला
दरअसल, असम के ढिंग इलाके में 21 अगस्त को एक नाबालिग लड़की ट्यूशन से घर लौट रही थी, तभी घात लगाए दरिंदों ने गैंगरेप किया. वहीं, मकामी लोगों ने नाबालिग लड़की सड़क किनारे बेहोशी की हालत में पाई गई, जिसके बाद पुलिस को खबर दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को अस्पताल में भर्ती किया. जहां उसकी इलाज चल रही है.

सीएम ने दी थी कड़ी कार्रवाई करने की मांग
असम के ढिंग इलाके में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप पर सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने पुलिस को आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया था. उन्होंने कहा था, "मैं सिर्फ एक बात कहना चाहूंगा, जब महिलाओं पर कोई अत्याचार होता है, तो हमें फौरन कार्रवाई करनी चाहिए, लेकिन जनता को यह देखना चाहिए कि सरकार सख्त कार्रवाई कर रही है. जब लोगों को लगता है कि सरकार ढिलाई बरत रही है, तो वे गुस्सा हो जाते हैं. जब ऐसी घटनाएं होती हैं, तो सरकार को बहुत आक्रामक कार्रवाई करनी चाहिए. बंगाल में सरकार ने ऐसा नहीं किया, इसलिए लोग नाराज हो गए."

Trending news