Kannauj: 2 साल पहले पारुल ने किया था निकाह, नाराज़ पिता मौका पाकर बना हैवान; काट डाला !
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2398174

Kannauj: 2 साल पहले पारुल ने किया था निकाह, नाराज़ पिता मौका पाकर बना हैवान; काट डाला !

Kannauj Crime News: यूपी के कन्नज में एक पिता ने अपनी ही बेटी की कुल्हाड़ी से काटकर इसलिए हत्या कर दी कि उन्होंने एक मुस्लिम लड़के से निकाह कर लिया था. पुलिस ने आरोपी पिता को अरेस्ट कर लिया है. मृतका रक्षाबंधन त्यौहार में अपन मायके आई थी. मौका देखकर पिता ने वारदात को अंजाम दिया.     

Kannauj: 2 साल पहले पारुल ने किया था निकाह, नाराज़ पिता मौका पाकर बना हैवान; काट डाला !

Kannauj News: उत्तर प्रदेश के कन्नौज से एक झकझोर देने वाला मामला सामने आया है, जिससे सुनने के बाद हर कोई हैरान है. यहां एक पिता ने शुक्रवार देर रात अपनी ही बेटी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. मामला दूसरे मजहब से शादी करने से जुड़ा है. बताया जा रहा है कि जब लड़की की मां उसे बचाने गई तो आरोपी पिता ने उसे भी बुरी तरह से घायल कर दिया. हालांकि, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पिता को अरेस्ट कर लिया है.

दरअसल,  जिला हेडक्वार्टर के सदर कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले सुरेंद्र सिंह ठाकुर की बेटी पारुल (30) ने दो वर्ष साल पहले दूसरे मजहब के एक युवक से निकाह कर लिया था. दूसरे मजहब में शादी करने की वजह से सुरेंद्र सिंह बेटी से काफी नाराज था. जिसके चलते बाप-बेटी में हमेशा झगड़ा होता रहता था. इसी झगड़े में आरोपी पिता ने बेटी को मौत के घाट उतार दिया. 

रक्षाबंधन के त्यौहार पर मायके आई थी पारुल 
पारुल की हत्या की खबर सुनकर आस-पास के इलाकों में सनसनी फैल गई है.  मृतका पारुल मायके आई थी, तभी पिता हत्या की वारदात को  अंजाम दिया. पुलिस ने बताया कि दो साल बाद पारुल रक्षाबंधन पर अपने पिता के घर आई थी और तब से बाप-बेटी के बीच हर रोज झगड़ा हो रहा था. शुक्रवार की देर रात सुरेन्द्र सिंह ने विवाद बढ़ने के बाद पारुल की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें:- बेरोजगार आदमी बीवी का नहीं उठा पा रहा था खर्चा; रोड एक्सीडेंट करवाकर कर किया क़त्ल!

 

पुलिस जांच में जुटी
पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए जिला हॉस्पिटल भेज दिया है. सीओ डॉ. कमलेश कुमार ने शनिवार को बताया कि पीड़िता की मां की तहरीर पर FIR दर्ज कर सुरेंद्र सिंह को अरेस्ट कर लिया गया है और  पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Trending news