उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में भीषण सड़क हादसा, 6 स्कूली बच्चे जख्मी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2386959

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में भीषण सड़क हादसा, 6 स्कूली बच्चे जख्मी

Gonda News: यूपी के गोंडा जिले में भीषण सड़क हादसे में 9 लोग जख्मी हो गए हैं. हादसे की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया है. कैसे हुई घटना जानने के लिए नीचे स्क्रॉल करें.

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में भीषण सड़क हादसा, 6 स्कूली बच्चे जख्मी

Gonda News: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है. जिसमें 9 स्कूली बच्चें जख्मी हो गए हैं. यह घटना गोंडा-लखनऊ राजमार्ग पर आज यानी 16 अगस्त को घटी है. पुलिस ने यह जानकारी दी है.

कैसे हुआ हादसा
कर्नलगंज के प्रभारी निरीक्षक श्रीधर पाठक ने बताया, "एक निजी स्कूल की बस सुबह करीब 8 बजे स्टूडेंट्स को लेकर नकहा बसंतपुर मार्ग से होते हुए गोंडा राजमार्ग पर पहुंची, तभी बालपुर कस्बे के समीप मैजापुर चीनी मिल की एक दूसरी बस से उसकी टक्कर हो गई. चीनी मिल की बस कर्मचारियों को लेकर जा रही थी."

जख्मी लोगों की हुई पहचान
उन्होंने बताया, "इस हादसे में स्कूली बस का चालक राम गोपाल वर्मा (55) व परिचालक नितिन (45), चीनी मिल की बस का चालक मुकेश कुमार (50) और स्कूली स्टूडेंट्स अनमोल (12), आरबी पाठक (10), लक्ष्य प्रताप सिंह (11), रुद्र (9), मानवी साहू (14), रुपाली (11) और प्रतिभा (12) जख्मी हो गए.

घायलों का हो रहा है इलाज
पाठक ने बताया, "हादसे की खबर मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को बालपुर कस्बे के एक निजी हॉस्पिटल में तत्काल भर्ती कराया और 8 घायलों को शुरुआती इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई, लेकिन लक्ष्य प्रताप की गंभीर हालत को देखते हुए उसे मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है. प्रभारी निरीक्षक ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

कौशांबी में 3 लोगों की हुई मौत
वहीं, कौशांबी जिले में भी भीषण सड़क हादसा हुआ, जिसमें 3 अकीदतमंदों की मौत हो गई है. जबकि 17 से ज्यादा लोग जख्मी हो गए हैं. यह हादसा सैनी कोतवाली इलाके के गुलामपुर नेशनल हाईवे दो पर हुआ है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सुबह करीब सात बजे छत्तीसगढ़ के करीब 20 अकीदतमंद पिकअप में सवार होकर वृंदावन से दर्शन कर घर लौट रहे थे. जैसे ही पिकअप गुलामपुर नेशनल हाईवे के पास पहुंची तो सामने खड़े कंटेनर से टकरा गई.

Trending news