अभिषेक ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट को किया लाइक और उड़ गई ऐश्वर्या से तलाक की अफवाह !
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2341601

अभिषेक ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट को किया लाइक और उड़ गई ऐश्वर्या से तलाक की अफवाह !

Aishwarya rai News: ऐश्वर्रया राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के अलग होने की बते सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही है. अभिषेक बच्चन ने इंस्टग्रामे पर एक पोस्ट को लाइक किया जो तलाक से जुड़ा हुआ था. 

अभिषेक ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट को किया लाइक और उड़ गई ऐश्वर्या से तलाक की अफवाह !

Aishwarya rai News: बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी खूबसूरती से मशहूर हैं. एक्टर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्रया राय बच्चन दोनों अपने पर्सनल लाईफ के लिए सुर्खियों में बने रहते हैं. दोनों  एक बार फिर चर्चा का विषय बने हुए हैं. दरअसल अभिषेक बच्चन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट को लाइक किया जिसमें तालाक का जिक्र किया हुआ था. उनकी यह एक्टिविटी सोशल मीडिया के जरिया से उस वक्त सामने आई जब ऐश्वर्या राय बच्चन अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में बच्चन परिवार से दूर अकेले आई थी. 

अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर यह रिएक्शन दिया
ऐश्वर्या राय बच्चन का अंबानी परिवार में यह अकेले जाना भी चर्चा का विषय बन गया है. कुछ दिनों से ये अफवाह चल रही थी, के ऐश्वर्रया राय बच्चन का अभिषेक बच्चन के साथ मतभेद चल रहा है. इस दौरान अभिषेक का सोशल मीडिया पर यह रिएक्शन आने के बाद लोगों को और भी यकीन हो गया है. यह अफवाह काफी लंबे समय से उड़ रही है. अब दोनों के अलग होने की अफवाहें बहुत तेजी से फैल रही है. अभिषेक बच्चन के इस लाइक पर फैंस रिएक्ट कर रहे हैं. इस कमेंट पर कुछ लोगों का मानना है कि यह समान्य हो सकता है लेकिन कुछ लोग दोनों के रिस्ते में आए दरार के संकेत के रूप में देख रहे हैं. 

एक्टर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्रया राय बच्चन के तालाक की चर्चा
जब ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ अंबानी वेडिंग में बच्चन परिवार से अलग पहुंची तो लोगों को और भी यकीन हों गया. हाल ही में अभिषेक बच्चन ने तलाक से जुड़ा एक पोस्ट पर लाइक किया है. जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. उस पोस्ट में लिखा है. "जब प्यार आसान नहीं रह जाता.. जो लंबे समय से शादीशुदा हैं, वो लोग एक दूसरे अलग होने का फैसला कर लेते हैं. उनके इस फैसले की क्या वजह हो सकती है और ग्रे तलाक बढ़ने की क्या वजह हो सकती है. 

उस पोस्ट के कैप्शन में यह लिखा गया
उस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "तलाक किसी भी इंसान के लिए आसान नहीं होता. खुश रहने का सपना कौन नहीं देखता या सड़क पार करते समय बुजुर्ग जोड़ों को एक दुसरे का हांथ थामे दिल को छु लेने वाला वीडियो को फिर से बनाने का कल्पना कौन नहीं करता..? "उस पोस्टके अंत में लिखा है, "संयोग से, 'ग्रे तलाक' या 'सिल्वर स्प्लिटर्स' अमतौर पर 50 साल के उम्र के बाद वाले लोग जो अलग होने का इच्छा रखते हैं वैसे लोगों के लिए इस्तेमाल किए गए शब्द दुनियां में तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. हालांकी इन सब का कारण अलग-अलग हैं, लेकिन आश्चर्यजनक नहीं हैं."

Trending news