Mithilesh Chaturvedi Died: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथलेश चतुर्वेदी का निधन, सदमे में इंडस्ट्री
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1287642

Mithilesh Chaturvedi Died: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथलेश चतुर्वेदी का निधन, सदमे में इंडस्ट्री

मिथिलेश चदुर्वेदी का लंबी बीमारी के बाद लखनऊ में निधन हो गया है. चतुर्वेदी बढ़ती उम्र की वजह से बीमारी से जूझ रहे थे. उन्होंवे बॉलीवुड को कई फिल्में दीं. मिथिलेश चतुर्वेदी के निधन की बात उनके दामाद ने सोशल मीडिया के जरिए दी.

Mithilesh Chaturvedi

Mithilesh Chaturvedi Died: बॉलीवुड के जाने माने एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी (Mithilesh Chaturvedi) का निधन हो गया है. 3 अगस्त की शाम को वह इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह गए. उनकी मौत से बॉलीवुड जगत में शोक की लहर दौड़ गई है. उन्होंने लंबे वक्त तक बॉलीवुड में बतौर एक्टर काम किया.

दामाद ने दी मौत की खबर 

मिथिलेश लंबे वक्त से बीमारी से जूझ रहे थे. उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई. मिथिलेश चतुर्वेदी की मौत की खबर उनके दामाद आशीष चतुर्वेदी ने सोशल मीडिया के जरिए दी. उन्हें दिल का दौरा पड़ा था इसके बाद उन्हें इलाज के लिए लखनऊ लाया गया था. उन्होंने यहीं आखिरी सांस ली. 

मशहूर फिल्मों में किया काम

मिथिलेश ने अपने बॉलीवुड करियर में कई बड़ी फिल्मों में काम किया. उन्होंने गदर: एक प्रेम कथा, अशोका, ताल, बंटी और बब्ली में काम किया. कोई मिल गया फिल्म में उन्होंने बेहतरीन आदाकारी की. इसके अलावा काशी का अस्सी फिल्म में उनकी भूमिका सराहनीय रही. 

यह भी पढ़ें: Arbaaz Khan Birthday: अरबाज और मलाइका की जिंदगी का वह टर्निंग प्वाइंट जिससे टूट गया 18 सालों पुराना रिश्ता

भाई-भाई से रखा बॉलीवुड में कदम

मिथिलेश चतुर्वेदी ने फिल्म 'भाई-भाई' से बॉलीवुड में कदम रखा था. यह फिल्म साल 1997 में आई थी. इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया था. साल 2020 में मिथिलेश वेब सीरीज 'स्कैम 1992' में अदाकारी की थी. वह अभी Banchhada नाम की फिल्म में काम कर रहे थे.

कोई मिल गया में किया था निगेटिव रोल

'कोई मिल गया' फिल्म में ऋतिक रोशन ने कम दिमाग वाले लड़के का रोल अदा किया था. फिल्म में मिथिलेश चतुर्वेदी ने ऋतिक रोशन के कंप्यूजर टीचर का रोल अदा किया है. एक वह रोहित को कंप्यूटर क्लास में यह कह कर जलील करते हैं कि यह उसके बस की बात नहीं है. इसके बाद ऋतिक रोशन उनके सवालों के जवाब देकर क्लास के सभी लोगों को हैरान कर देते हैं. दर्शकों को चतुर्वेदी का यह निगेटिव रोल काफी पसंद आया था. 

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news