कैंसर से जूझ रही एक्ट्रेस हिना खान ने अपने फैंस से की खुद के लिए दुआओं की अपील
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2324616

कैंसर से जूझ रही एक्ट्रेस हिना खान ने अपने फैंस से की खुद के लिए दुआओं की अपील

मशहूर एक्ट्रेस हिना खान जो कई सीरियलों में काम कर चुकी हैं, और अपनी एक्टिंग के वजह से हमेशा चर्चों में बनी रहती हैं, वो इस वक्त ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं. उनके ब्रेस्ट कैंसर का ये तीसरा स्टेज है.

कैंसर से जूझ रही एक्ट्रेस हिना खान ने अपने फैंस से की खुद के लिए दुआओं की अपील

मशहूर एक्ट्रेस हिना खान जो कई सीरियलों में काम कर चुकी हैं, और अपनी एक्टिंग के वजह से हमेशा चर्चों में बनी रहती हैं, वो इस वक्त ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं. उनके ब्रेस्ट कैंसर का ये तीसरा स्टेज है. वह इस वक्त मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट हैं, जहां उनका इलाज चल रहा है.  हिना खान की कीमोथेरेपी सेशन शुरू हो गई है. इससे पहले उन्होंने अपने फैंस से अपने लिए दुआ की अपील की है. 

एक्ट्रेस हिना खान कहती हैं कि मेरे शरीर पर जो निशान आए हैं उसको मैं स्वीकार करती हूं, क्योंकि यह हमारा पहला साइन है कि मैं लाइफ में आगे बढ़ रही हूं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में वह विक्ट्री साइन के साथ पोज दे रही हैं. 

एक्ट्रेस हिना खान ने फोटो के कैप्शन में लिखा की 'इस फोटो में आपको क्या दिख रहा है? मेरे शरीर पर निशान या मेरी आंखों में उम्मीद? ये निशान मेरे हैं, मैं इन्हें प्यार से गले लगाती हूं क्योंकि ये उस प्रोग्रेस का पहला साइन है जिसकी मैं हकदार हूं. उन्होंने कहा कि मैं कितनी मजबुत हूं, उसका अंदाजा हमारे आंखों के चमक को देख कर लगा सकते हैं. उन्होंने कहा कि सुरंग के अंत में जो लाइट है उसे भी मैं देख सकती हूं, और अपनी हीलिंग को मैनिफेस्ट करती हूं. 

उन्होंने खुद को पापा की स्ट्रॉन्ग बेटी कही हैं. बता दें कि 4 जुलाई को हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की थी, जिसमें वह अपने बाल को काटते हुए नजर आ रही थी, और उनकी मां उसे देख कर रो रही थी. जिस पर उन्होंने अपनी मां को समझाते हुए कहती हैं कि आप परेशान मत होइए वरना आप कि तबीयत खराब हो जाएगी. हिना इस वीडियो में ये कहते हुए नजर आती हैं कि ये बाल ही तो है फिर नए आ जाएंगे. 

एक्ट्रेस कहती हैं कि मैं जानती हूं कि सभी के लिए बाल एक ताज की तरह है, जिसे हम कभी उतारने के बारे में नहीं सोच सकते, लेकिन आपका लड़ाई इतनी मुश्किल है तो आप को अपना ताज खोना पड़ता है. अगर आप जीतना चाहते हैं तो कुछ मुश्किल फैसला करना पड़ता है, और मैं जितना चाहती हूं.

उन्होंने कहा कि मैं इस लड़ाई को जीतने के लिए खुद को हर एक चांस दूंगी, इसलिए मै अपने बालों को गिरने से पहले ही काटने का फैसला कर ली थी. आगे उन्होंने कहा की मैं अपने बालों का एक विग बनाऊंगी और उसे ही पहनूंगी .

Trending news