14 साल बाद फिर से बड़े पर्दे पर दिखेगा अक्षय-प्रियदर्शन का जलवा, फ्लॉप फिल्मों पर लगेगा फुल स्टॉप!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2422287

14 साल बाद फिर से बड़े पर्दे पर दिखेगा अक्षय-प्रियदर्शन का जलवा, फ्लॉप फिल्मों पर लगेगा फुल स्टॉप!

Akshay Kumar New Movie: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का आज जन्मदिन है. आज अक्षय कुमार 57 साल के हो गए. इस खुशी के मौके पर अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म का जिक्र करते हुए प्रियदर्शन को टैग किया है.

14 साल बाद फिर से बड़े पर्दे पर दिखेगा अक्षय-प्रियदर्शन का जलवा, फ्लॉप फिल्मों पर लगेगा फुल स्टॉप!

Akshay Kumar New Movie Bhoot Bungla: अक्षय कुमार ने अपने जन्मदिन पर अपनी आनी वाली फिल्म 'भूत बंगला' की अनाउंसमेंट की है. 'भूत बंगला' फिल्म को प्रियदर्शन बना रहे हैं. इस फिल्म के साथ प्रियदर्शन अक्षय के साथ 14 साल के बाद फिर से काम करने के लिए तैयार हैं. इससे पहले प्रियदर्शन ने अक्षय के साथ 2010 में सुपरहिट फिल्म 'खट्टा मीठा' बनाई थी. 

फिल्म 'भूत बंगला' का जिक्र करते हुए अक्षय कुमार ने अपने एक्स पर लिखा कि "साल दर साल मेरे जन्मदिन पर अपना प्यार लुटाने के लिए आपका तहे दिल से शुक्रिया" "अपने जन्मदिन को 'भूत बंगला' के फस्ट लुक के साथ सेलिब्रिट कर रहा हूं. काफी लंबे वक्त के बाद प्रियदर्शन के साथ काम करने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं. ये मेरे लिए किसी सपने जैसा है."

अक्षय कुमार प्रियदर्शन के साथ कई हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं. उनमें हेरा फेरी (2000), भागम भाग (2006), दे दना दन (2009), गरम मसाला (2005), भूल भुलैया (2007)और खट्‌टा मीठा (2010)जैसी फिल्मे शामिल है. 

'भूत बंगला' एकता कपूर और अक्षय की प्रोडक्शन हाउस मिलकर बना रही है. जिसे प्रियदर्शन डॉयरेक्ट करेंगे. ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी. अक्षय कुमार फिलहाल अपनी फिल्में के लगातार फ्लॉप होने की वजह से काफी परेशान हैं, उन्हें एक हिट फिल्म की तलाश पिछले 2 सालों से हैं. ऐसे में ये उम्मीद की जा रही है कि प्रियदर्शन के साथ काम करके शायद अक्षय की गाड़ी वापस पटरी पर लौट आए. अक्षय की लगातार 12 फिल्मों में 10 फिल्में काफी बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई हैं. उनकी आखिर हिट फिल्म OMG 2 थी, लेकिन उसमें भी वह लीड रोल में नहीं थे. 

 

Trending news