Ali Zafar on Shahrukh Khan: पाकिस्तानी सिंगर अली जफर बोले नहीं करना शाहरुख के साथ काम, इस बात से लगता है डर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1345724

Ali Zafar on Shahrukh Khan: पाकिस्तानी सिंगर अली जफर बोले नहीं करना शाहरुख के साथ काम, इस बात से लगता है डर

Ali Zafar on Shahrukh Khan: पाकिस्तानी सिंगर अली जफर ने कहा है कि वह शाहरुख खान के साथ काम नहीं करना चाहते. इसके पीछे उन्होंने वजह भी बताई है. आपको बता दें दोनों एक्टर्स ने फिल्म डियर जिंदगी में साथ काम किया था.

Ali Zafar on Shahrukh Khan: पाकिस्तानी सिंगर अली जफर बोले नहीं करना शाहरुख के साथ काम, इस बात से लगता है डर

Ali Zafar on Shahrukh Khan: पाकिस्तानी एक्टर सिंगर अली जफर के पूरी दुनिया में चाहने वाले हैं. उनके गाने पाकिस्तान के अलावा भारत में भी पसंद किए जाते हैं. हालही में अली जफर ने शाहरुखान के साथ काम करने क लेकर बयान दिया है. आपको बता दें अली जफर डियर जिंदगी और दूसरी कई बॉलिवुड  फिल्मों में काम कर चुके हैं. उनका गाना 'तू ही है' लोगों को खाास पसंद आया था.

अली जफर ने क्या कहा?

अली जफर ने अभी शाहरुख खान के साथ काम ना करने की बात कही है. हालांकि दोनों डियर जिंदगी में एक साथ काम कर चुके हैं. इस फिल्म में अली जफर ने एक सिंगर का रोक लिया था. एक इंटरव्यू के दौरान जब अली जफर से पूछा गया कि वह शारुख खान के साथ काम करना चाहेंगे? जिसका जवाब देते हुए अली जफर ने कहा कि वह शाहरुख खान के साथ काम ना ही करें तो अच्छा होगा.

fallback

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अली जफर ने कहा कि भारत और पाकिस्तान के पॉलिटिकल क्लाइमेट को देखते हुए अभी शाहरुख खान के साथ काम करना सही नहीं होगा. जब इस पर उनसे क्रॉस सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि यार अभी मेरे से ना ही कोलैबोरेट करें. वहां पर ऐसे ही मुश्किल बढ़ जाती हैं.

शहनाज गिल के साथ करना चाहते हैं काम

अली जफर ने कहा कि वह शहनाज गिल के साथ जरूर काम करना चाहेंगे. उन्होंने कहा कि शहनाज अगर आप दिलचस्पी रखती हों तो मैं आपके साथ एक गाने में जरूर काम करना चाहूंगा. आपको बता दें 2010 में अली जफर ने तेरे बिन लादेन से बॉलिवुड फिल्मों में डेब्यू किया था. उन्होंने तकरीबन 9 फिल्मों में काम किया. डियर जिंदगी में जफर ने आलिया भट्ट और शाहरुख खान के साथ काम किया था. इस फिल्म के बाद उन्होंने कोई बॉलिवुड फिल्म नहीं की थी.

अली जफर बॉलिवुड में कई बेहतरीन गाने गा चुके हैं. हालही में उनका कई सालों पुराना गाना इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ था. झूम नाम के इस गाने पर लोगों ने काफी रील्स बनाईं थीं. आने वाले दिनों में अली बॉलिवुड में करेंगे या नहीं यह देखना काफी दिलचस्प होगा.

Trending news