Anushka Sharma ने शेयर किए 2020 के "अनमोल पल", देखिए खूबसूरत VIDEO
Advertisement

Anushka Sharma ने शेयर किए 2020 के "अनमोल पल", देखिए खूबसूरत VIDEO

अनुष्का हाल ही में अपने मातृत्व अवकाश के बाद एक्शन में लौट आई हैं. जनवरी में अनुष्का और विराट एक बच्ची के पिता बने और उन्होंने उसका नाम वामिका रखा है

Anushka Sharma ने शेयर किए 2020 के "अनमोल पल", देखिए खूबसूरत VIDEO

मुंबई: अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने शुक्रवार को पिछले साल के स्नैपशॉट्स साझा किए. जिसमें उनके पति विराट कोहली के साथ उनके चार पैर वाले दोस्त भी शामिल थे.

अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें विराट और अभिनेत्री अपने दोस्त पालतू डॉगी के साथ समय का आनंद लेते हुए दिखाई दे रहे हैं और कुछ यात्रा क दौरान मिले डॉग भी हैं. क्लिप में वे कुत्तों के बच्चों को खाना खिलाते और उनके साथ खेलते नजर आ रहे हैं. एक उत्साही पशु प्रेमी, अनुष्का ने क्लिप को कैप्शन दिया: "पिछले साल के कुछ विशेष, अनमोल पल."

यह भी पढ़ें: रमज़ान में क्यों किया जाता है खजूर का ज्यादा इस्तेमाल? पढ़ें हैरान करने वाले फायदे

अनुष्का हाल ही में अपने मातृत्व अवकाश के बाद एक्शन में लौट आई हैं. जनवरी में अनुष्का और विराट एक बच्ची के पिता बने और उन्होंने उसका नाम वामिका रखा है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा के पास फिलहाल दो फिल्में हैं. वह नवदीप सिंह की "कानेडा" और क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक में नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें: कोचिंग टीचर ने दिखाई हैवानियत, स्टूडेंट को 40 सेकेंड में जड़ दिए 18 थप्पड़, VIDEO हो रहा है वायरल

अभिनेत्री को आखिरी बार 2018 में फिल्म "जीरो" में देखा गया था. उन्होंने पिछले साल ओटीटी के लिए वेब सीरीज "पाताल लोक" और फिल्म "बुलबुल" का निर्माण किया था.

(इनपुट: IANS)

Trending news