हाइट की वजह से टीचर्स ने स्कूल आने से कर दिया था मना, जानें कौन हैं Big Boss 16 के कंटेस्टेंट अब्दू रोज़िक
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1378421

हाइट की वजह से टीचर्स ने स्कूल आने से कर दिया था मना, जानें कौन हैं Big Boss 16 के कंटेस्टेंट अब्दू रोज़िक

Abdu Rozik in Big Boss 16: बीमारी की वजह से अब्दू रोज़िक की हाइट सिर्फ 4 फुट ही बढ़ पाई. स्कूल में उन्हें बुली किया जाता था जिस वजह से वह पढ़ाई भी नहीं कर पाए. साजिद खान को अपने स्ट्रगल के बारे में बताते पर अब्दु रोज़िक काफी भावुक हो गए थे

हाइट की वजह से टीचर्स ने स्कूल आने से कर दिया था मना, जानें कौन हैं Big Boss 16 के कंटेस्टेंट अब्दू रोज़िक

Abdu Rozik in Big Boss 16:  बिग बॉस के शुरू होने पर फैंस बहुत ही खुश हैं. बिग बॉस के घर में 14 कंटेस्टेंट्स ने शिरकत की है, जिसमें टी.वी. सीरियल्स की एक्ट्रेसेस, डांसर्स और भी कई सेलेब्रिटी शामिल हैं, लेकिने सबसे ख़ास मेहमान हैं तजाकिस्तान के 19 साल के एंटरटेनर अब्दू रोज़िक. वह देखने में बिल्कुल 4-5 साल के बच्चे के बराबर हैं लेकिन बहुत क्यूट और चुलबुले हैं. आइए जानते हैं अब्दू रोज़िक की लाइफ के कुछ पहलू.

यह भी पढ़ें: पीएस-1 और विक्रम वेधा में टक्कर के बीच आगे निकली ऐश्वर्या की फिल्म, जानें कितनी हुई

हाइट की वजह से करना पड़ा काफी स्ट्रगल

बिग बॉस हाउस में अब्दू रोज़िक ने पहले कंटेस्टेंट्स के तौर पर एंट्री की, उन्होंने एंट्री से पहले सलमान ख़ान के साथ काफी मस्ती की और उनकी एक फिल्म का गाना भी गाया. अब्दू रोज़िक की उम्र 19 साल है लेकिन एक बीमारी की वजह से उनकी हाइट सिर्फ 4 फुट ही बढ़ पाई. उन्हें अपनी हाइट की वजह से अपनी लाइफ में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था. बिग बॉस के घर में अब्दू रोज़िक ने साजिद ख़ान से बात करते वक्त अपने स्ट्रगल के बारे में बताया.

fallback

यह भी देखें: रॉयल लुक में अवनीत ने बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, फैंस के बीच मची सनसनी

घर की छत से टपकता था पानी

साजिद खान ने अब्दू से कहा कि उनके पास तो काफी पैसा होगा..! अब्दू ने उनसे कहा वह अमीर नहीं हैं और अपनी लाइफ के बारे में बताया कि उन्होंने लाइफ में क्या-क्या फेस किया है. उनके पास रहने के लिए अच्छा घर भी नहीं था और छत से पानी टपकता था. साथ ही अब्दू ने बताया कि उनकी हाइट की वजह से उन्हें स्कूल में बुली किया जाता था, यहां तक कि उन्हें स्कूल आने से भी मना कर दिया गया जिस वजह से वह पढ़ाई भी नहीं कर पाए.

यह भी पढ़ें: अंजीर के यह फायदे जानकर हो जाएंगे हैरान, आज से ही अपनी डाइट में करें शामिल

अब्दू यह सब बताते हुए भावुक हो गए साजिद ख़ान भी हैरान हो गए. उन्होंने अब्दू से कहा कि उन्हें लोगों की बातों पर ध्यान नहीं देना चाहिए. अब्दू रोज़िक ने कहा कि, लोग मेरे बारे में क्या बोलते हैं, इसपर मैं ध्यान नहीं देता हूं, मैं सभी बातों को पॉजिटिवली लेता हूं. अब्दू ने बताया कि एक अच्छी पहचान मिलने के बाद आख़िरकार उन्हें काम मिलने लगा और इनकम होने लगी. अगर सब कुछ ठीक रहा तो मैं जल्द ही अपने पैरेंट्स के लिए एक अच्छा और बड़ा घर खरीदूंगा

ऐसी ही दिलचस्प खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 

Trending news