काला हिरण शिकार मामला: सलमान खान को 16वीं बार अदालत से मिली हाजिरी माफी

याद रहे कि अप्रैल 2018 में सलमान खान ने ट्रायल कोर्ट से मिली 5 साल की सज़ा को डिस्ट्रिक्ट एंड सेशन कोर्ट में चुनौती दी थी.

काला हिरण शिकार मामला: सलमान खान को 16वीं बार अदालत से मिली हाजिरी माफी
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपर स्टार सलमान खान (Salman Khan) ने काला हिरण शिकार मामले में 16 जनवरी को एक बार फिर हाजरी माफी मिल गई है. 16 जनवरी को सलमान खान जोधपुर की अदालत में पेश होना था. ऐसे में शक जाहिर किया जा रहा था कि क्या सलमान खान इस बार अदालत में पेश होंगे या फिर से हाजिरी माफी मांग लेंगे. अब खबर है कि सलमान खान को हाजिरी माफी मिल गई है. 

यह भी पढ़ें: चैतन्य राज सिंह बने जैसलमेर के नए महारावल, हज़ारों की मौजूदगी में इस तरह हुआ राजतिलक

याद रहे कि अप्रैल 2018 में सलमान खान ने ट्रायल कोर्ट से मिली 5 साल की सज़ा को डिस्ट्रिक्ट एंड सेशन कोर्ट में चुनौती दी थी. इसके बाद वे सिर्फ एक बार अदालत में पेश हुए थे. ढाई साल की इस अवधि में इसके अलावा हर पेशी पर वे किसी न किसी वजह से हाजिरी माफी लेते रहे हैं और उन्हें अब तक 16 बार हाजिरी माफी मिल चुकी है. अब आने वाली 6 फरवरी को अदालत में फिर सुनवाई होगी. 

यह भी पढ़ें: नुसरत जहां ने BJP को लेकर दिया विवादित बयान, मुसलमानों से की यह अपील

23 साल से चल रहे इस मामले में जब अप्रैल 2018 में कोर्ट में फैसले सुनाया था तो अदालत मामले के दूसरे आरोपी रहे सैफ अली खान, नीलम तब्बू और सोनाली बेंद्रे को रिहा कर दिया गया था जबकि सलमान खान को बार जेल जाना पड़ा था. हालांकि तीन दिन के बाद सलमान खान को जमानत मिल गई थी.

यह भी पढ़ें: सिर्फ काली मिर्च से दूर भाग जाती हैं ये छोटी-बड़ी बीमारियां, जानिए इस्तेमाल का तरीका

ZEE SALAAM LIVE TV