Esha Gupta Hot: ईशा गुप्ता की सामने आईं बेहद हॉट तस्वीरें; देखें
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1670617

Esha Gupta Hot: ईशा गुप्ता की सामने आईं बेहद हॉट तस्वीरें; देखें

Esha Gupta Hot Photoshoot: ईशा गुप्ता ने एक बार फिर से लोगों के दिलों की धड़कने बढ़ा दी हैं. उनकी कुछ फोचोज सामने आई हैं जिसमें वह बेइंतेहा हसीन लग रही हैं.

Esha Gupta Hot: ईशा गुप्ता की सामने आईं बेहद हॉट तस्वीरें; देखें

Esha Gupta Hot: ईशा गुप्ता अकसर अपने हॉटनेस से लोगों की दिलों की धड़कनें बढ़ाती रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव हैं. अकसर ईशा गुप्ता इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं. हालही में ईशा गुप्ता की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसके ईशा काफी हॉट लग रही हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें ये पहली बार नहीं है कि जब ईशा गुप्ता की तस्वीरों ने तहलका मचाया हो, इससे पहले भी उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो चुकी हैं. ईशा गुप्ता का आश्रम वाला लुक भी लोगों को काफी भाया था.

ईशा गुप्ता ने ढहाया कहर

ईशा गुप्तान ने ये तस्वीरों अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं दिसमें मरून कलर की एक ड्रेस पहनी हुई है. इन तस्वीरों में ईशा बेहद हॉट नजर आ रही हैं. अपने फिगर को फ्लॉन्ट करती ईशा ने बालों को खोला हुआ है और कैमरे के सामने कातिल पोज करती नजर आ रही है. एक्ट्रेस के जरिए सोशल मीडिया पर साझा की गईं ये तस्वीरें लोगों को काफी पसंद आ रही हैं. लोग इसपर खूब कमेंटबाजी कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

ईशा गुप्ता की हॉट फोटोज वायरल

ईशा गुप्ता की इन तस्वीरों को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. चंद मिनटो में ही उनकी इस तस्वीर पर 20 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और लोग खूब कमेंटबाजी कर रहे हैं. इन तस्वीरों में ईशा गुप्ता के गैलरी में खड़ी दिख रही हैं. एक यूजर लिखता है लुकिंग गॉर्जियस, वहीं दूसरा यूजर लिखता है- आप हर बार लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

आपको जानकारी के लिए बता दें ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वह अकसर अपनी तस्वीरों और  वीडियो से लोगों के होश उड़ाती रहती हैं. इससे पहली भी उन्होंने बीच के किनारे बिकनी में तस्वीरें साझा की थीं जो लोगों को काफी पसंद आईं थीं. बता दें ईशा गुप्ता कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. जन्नत-2 से अपने करियर की शुरूआत करने वाली ईशा ने राज-3,गोल्ड और आश्रम जैसे कई फेमस फिल्में की हैं.

Trending news