51 साल की जेनिफर लोपेज ने न्यूड होकर शूट कराया गाना, देखिए HOT SONG

यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत देखा जा रहा है और शेयर किया जा रहा है. वीडियो में नज़र आ रहा है कि लोपेज की हॉटनेस ने लाखों लोगों को दीवाना बना दिया है.

51 साल की जेनिफर लोपेज ने न्यूड होकर शूट कराया गाना, देखिए HOT SONG
फाइल फोटो

नई दिल्ली: हॉलीवुड सिंगर और एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) अपनी अदाओं से भारतीय लोगों के दिलों पर राज करती हैं. हिंदुस्तान में उनके फैंस की तादाद लाखों में हैं. जेनिफर लोपेज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपना एक ऐसा वीडियो शेयर किया जिसे देखर हर कोई हैरान रह हो रहा है. 

यह भी पढ़ें: बिहार: नीतीश मंत्रिमंडल में जल्द हो सकता है विस्तार, शाहनवाज हुसैन बन सकते हैं मंत्री

यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत देखा जा रहा है और शेयर किया जा रहा है. वीडियो में नज़र आ रहा है कि लोपेज की हॉटनेस ने लाखों लोगों को दीवाना बना दिया है. 51 साल की जेनिफर ने इस वीडियो में सोलो परफॉर्मेंस वाले इस गाने में Boldness की तमाम हदें पार कर दी हैं. 

जेनिफर लोपेज ने अपने नए वीडियो ट्रैक 'इन द मॉर्निंग' (In The Morning Song) को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है वीडियो में पंख लगाए हुए जेनिफर लोपेज बिना कपड़ों के देखी जा सकती है. 

यह भी पढ़ें: "Tandav" पर बोले कपिल मिश्रा,"कभी अपने धर्म पर भी फिल्म बनाएं सैफ अली खान और अब्बास"

यहां यह काबिले जिक्र है कि अमेरिका के नए निर्वाचित राष्ट्रपति जो बाइडेन के शपथ ग्रहण समारोह में भी अपनी सोशल खास परफॉर्मेंस देंगी. इस प्रोग्राम में लेडी गागा राष्ट्रगान गांएगी जबकि जेनेफर लोपेज अपने गानें पेश करेंगी. 

ZEE SALAAM LIVE TV