कंगना रनौत ने 'स्त्री 2' फिल्म की कामयाबी का क्रेडिट एक्टर नहीं बल्कि इस शख्स को दिया
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2388512

कंगना रनौत ने 'स्त्री 2' फिल्म की कामयाबी का क्रेडिट एक्टर नहीं बल्कि इस शख्स को दिया

Bollywood News: 15 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म 'स्त्री 2' जो हालही दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं. इसी बिच कंगना रनौत ने इस फिल्म के रीयल हिरो के बारे में बात की है, और उसकी जमकर तारीफ की है. 

 

कंगना रनौत ने 'स्त्री 2' फिल्म की कामयाबी का क्रेडिट एक्टर नहीं बल्कि इस शख्स को दिया

Actress Kangana Ranaut: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत जो फिल्मों के अलावा अपने पर्शनल लाईफ के लिए भी सुर्खियों में रहती हैं. बिते दिनों वह मंडी लोकसभा सीट से सांसद चुनी गई. जिसकी वजह से सुर्खियों में बनी हुई थी. हालही दीन वह अपने आने वाले फिल्म 'इमरजेंसी' के प्रमोशन में काफी बिजी हैं. हालही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ थी. जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया. इस दौरान कंगना रनौत ने 15 अगस्त को रिलीज हुई श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' पर रिएक्ट किया है.

कंगना रनौत ने अपनी खुशी जाहिर की
यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसकी फर्स्ट डे कलेक्शन को लेकर कंगना रनौत बेहद खुश हुई. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने फिल्म के असली हीरो के बारे में बात की है. एक्ट्रेस ने 'स्त्री 2' फिल्म के पहले दीन के कलेक्शन को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें एक्ट्रेस ने फिल्म की सफलता पर रिएक्ट किया है. फिलहाल इस फिल्म की हर तरफ चर्चे हो रही है. ऐसे में 'इमरजेंसी' फिल्म के प्रमोशन मे व्यस्त एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी 'स्त्री 2' फिल्म की सक्सेस पर अपनी राय दी है.

कंगना रनौत ने फिल्म 'स्त्री 2' के कास्ट को बधाई दी
इस फिल्म के बारे में उन्होंने लिखा, 'फिल्म स्त्री 2' ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. फिल्म की पूरी टीम को बधाई, लेकिन फिल्म का असली हीरो उसका डायरेक्टर होता है. भारत में हम डायरेक्टर्स की तारीफ नहीं करते और फिल्म हिट होने पर न ही उन्हों क्रेडिट दिया जाता है यही वजह है कि बहुत सारे युवा डायरेक्टर या राइटर नहीं बल्कि एक्टर बनना चाहते हैं. आगे उन्होंने लिखा, 'फिल्म में करियर बनाने वाले जीतने भी लोग मुझसे मिले हैं वे या तो एक्टर बनना चाहते हैं या सुपरस्टार. तो सब एक्टर ही बन जाएंगे तो फिल्में कौन बनाएगा! सोचो!' 

फिल्म 'स्त्री 2' के डायरेक्टर की इसलिए की तारीफ 
कंगना रनौत ने फिल्म 'स्त्री 2' के डायरेक्टर अमर कौशिक की भी अपने पोस्ट में खूब तारीफ की है. उन्होंने पोस्ट में लिखा, इसलिए उन अच्छे डायरेक्टर्स के बारे में पढ़िए जो आपको इंटरटेन करने के लिए इतनी मेहनत करते हैं. उन्हें फॉलो करीये उन्हें जिंदगी के बारे में जानने की कोशिश करिए. उनकी तारीफ करिए. आगे उन्होंने लिखा प्रिय अमर कौशिक सर, मोस्ट अवेटेड ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर फिल्म देने के लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रिया'. इस फिल्म की तारीफ कंगना के अलावा फिल्ममेकर हंसल ने भी इस फिल्म के टीम को बधाई दी, 

हंसल ने अपने इंस्टग्राम पर पोस्ट शेयर किया
फिल्ममेकर हंसल ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा, 'ये टैलेंट की जीत है. ये राजकुमार राव की जीत है जो बहुत अच्छे एक्टर हैं। ये अमर कौशिक की भी जीत है, क्योंकि उनके अंदर एक स्क्रिप्ट को अच्छी फिल्म में बदलने की कला है. ये निरेन भट्ट जैसे लेखक की जीत है, जिन्होंने 'तारक मेहता' से अपनी शुरुआत की, फिर 'भेड़िया' और 'मुंज्या' जैसी फिल्में लिखीं'.

Trending news