Kangana Ranaut: शादी के सवाल पर कंगना का दो टूक जवाब; कहा "हर चीज़ का एक समय होता है"
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1740599

Kangana Ranaut: शादी के सवाल पर कंगना का दो टूक जवाब; कहा "हर चीज़ का एक समय होता है"

Kangana Ranaut About Marriage: कंगना ने कहा कि उन्हें अपनी जिंदगी में सिर्फ 5 फीसद का खालीपन ही महसूस होता है. अगर उनसे कोई साथी जुड़ता है तो वो उनकी लाइफ में सिर्फ 5 फीसद के खालीपन को ही पूरा करेगा.

Kangana Ranaut: शादी के सवाल पर कंगना का दो टूक जवाब; कहा "हर चीज़ का एक समय होता है"

Kangana Ranaut Wedding News: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इंडस्ट्री में एक अहम जगह रखती हैं. अपने बेबाक अंदाज की वजह से वो चर्चा में बनी रहती हैं. एक ओर जहां कंगना अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर सुर्खिया बटोर रही हैं, वहीं दूसरी तरफ वह सेलेब्स पर तंज कसने का कोई मौका अपने हाथ से जाने नहीं देती हैं. कंगना पर परिवार की ओर से शादी का दबाव हैं. कंगना ने इस बात की ओर इशारा किया कि उन्हें अपने परफेक्ट पार्टनर की तलाश है. फैमिली मेंबर शादी का दवाब बनाते रहते हैं. शादी के सवालों पर कंगना ने अपनी चुप्पी तोड़ी.

सही समय पर करूंगी शादी:कंगना
अपकमिंग प्रोडक्शन 'टीकू वेड्स शेरू' के प्रमोशन में मसरूफ अदाकारा कंगना रनौत ने अपनी शादी की प्लानिंग के बारे में खुलकर कई बातं शेयर कीं.   कंगना ने कहा, 'हर चीज का एक समय होता है और अगर वह समय मेरी जिंदगी में आना है तो आएगा. मैं शादी करना चाहती हूं और मेरा अपना परिवार है... लेकिन, सही वक्त पर शादी होगी. कंगना ने अपनी शादी के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि उन्हें लाइफ पार्टनर की बहुत ज्यादा कमी महसूस नहीं होती. उन्हें 100 में से सिर्फ पांच फीसद ही कमी महसूस होती है. हालांकि, कंगना अपने जीवन साथी को लेकर काफी उत्सुक हैं और एक आम लड़की की तरह उन्हें अपने पार्टनर को लेकर काफी उम्मीदें भी हैं.

'इमरजेंसी' में इंदिरा गांधी के रोल में आएंगी नजर 
कंगना के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो फिल्म 'इमरजेंसी' में नजर आएंगी, जिसमें वह दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में नजर आएंगी. 'इमरजेंसी' उनकी पहली एकल-निर्देशन वाली फिल्म है. फिल्म में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, विशक नायर और श्रेयस तलपड़े अहम रोल में नज़र आएंगे.साथ ही वह 'चंद्रमुखी 2' में भी नजर आएंगी. पी वासु द्वारा अभिनीत, फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट तमिल हॉरर कॉमेडी 'चंद्रमुखी' की अगली कड़ी है, जिसमें रजनीकांत और ज्योतिका ने मेन रोल अदा किया था. 'चंद्रमुखी 2' में कंगना राजा के दरबार में एक नर्तकी की भूमिका निभाएंगी, जो अपनी सुंदरता और नृत्य कौशल के लिए जानी जाती है.

Watch Live TV

Trending news