"जब प्रेमिका से मिलने ससुराल पहुंचे खेसाली लाल यादव, जमकर हुई धुनाई" देखिए VIDEO
Advertisement

"जब प्रेमिका से मिलने ससुराल पहुंचे खेसाली लाल यादव, जमकर हुई धुनाई" देखिए VIDEO

खेसारी लाल यादव की प्रेमिका की शादी कहीं और हो जाती है. होली के मौके पर खेसारी अपनी प्रेमिका से मिलने उसके ससुराल पहुंच जाते हैं.

"जब प्रेमिका से मिलने ससुराल पहुंचे खेसाली लाल यादव, जमकर हुई धुनाई" देखिए VIDEO

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक और नया गाना आ गया है. यह गाना आज यानी 12 फरवरी को ही यूट्यूब (Youtube) पर अपलोड किया गया है. गाना Youtube पर आते ही धमाल मचाने लगा और अब तक कई लाख व्यूज़ हासिल कर चुका है. 

यह भी पढ़ें: पुरुषों के लिए खास: इस बीमारी से हैं परेशान हैं तो खाएं यह दाल, जानें इस्तेमाल का तरीका

खेसारी लाल यादव का यह गाना होली के मौके पर आया है. गाने के बोल हैं,"बदल गइली काजल" (Badal Gayili Kajal) है. यह गाना होली स्पेशल है. गाने में अनीशा पांडे और खेसारी लाल की कैमिस्ट्री देखने को मिलेगी. 

fallback

यह भी पढ़ें: 5 अजब-गजब खबरेंः पिता के इश्क में अंधी हुई नाबालिग बेटी, कर दिया बहन और मां का कत्ल

दरअसल गाने की स्टोरी कुछ ऐसी है कि खेसारी लाल यादव की प्रेमिका की शादी कहीं और हो जाती है. होली के मौके पर खेसारी अपनी प्रेमिका से मिलने उसके ससुराल पहुंच जाते हैं. यहां खेसारी और उनकी प्रेमिका की बीच तू-तू मैं-मैं होती और बीच-बीच में खेसारी की प्रेमिका उन्हें और उनके दोस्तों को पीट भी रही है. आखिर में खेसारी ऑटो वाले से रोते हुए छपरा जाने के लिए बोलते हैं.

यह भी पढ़ें: जिस कार से चलते थे देश के पहले राष्ट्रपति, वो रखी है पंजाब के एक कॉलेज में, देखिए Photos

देखिए गाना :-

गाना खुद खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है और अखिलेश कश्यप (Akhilesh Kashyap) ने इसके बोल लिखे हैं. वहीं म्यूज़िक की बात करें तो श्याम सुंदर ने इस गाने को बेहतरीन संगीत दिया है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news