Bigg Boss OTT 3: एल्विश से मशवरा लेकर बिग बॉस पहुंचे हैं लवकेश, अब मचाएगा धूम!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2303800

Bigg Boss OTT 3: एल्विश से मशवरा लेकर बिग बॉस पहुंचे हैं लवकेश, अब मचाएगा धूम!

Bigg Boss OTT 3:  बिग बॉस ओटीटी 3 का इंतेजार 21 जून को ही खत्म हो चुका है. इस बार इस शो का होस्ट अनिल कपूर ने बड़े ही खूबसूरत अंदाज में किया. उन्होंने बिग बॉस के फैंस के दिलों को जीत लिया. इस प्रतियोगिता के दौरान सोशल मीडिया पर्सनलिटी लवकेश भी शामिल थे. 

Bigg Boss OTT 3: एल्विश से मशवरा लेकर बिग बॉस पहुंचे हैं लवकेश, अब मचाएगा धूम!

Bigg Boss OTT 3: लवकेश ने एक इंटरव्यू में यह खुलासा किया कि इस शो में जाने से पहले एल्विश यादव से मशवरा मांगा था. लवकेश ने बताया की वह और एल्विश एक अच्छे दोस्त हैं. साथ ही उन्हें सोशल मीडिया से जो उम्मीदें है उसके बारे में भी इस इंटरव्यू के दौरान खुल कर बात किया.  

बिग बॉस ओटीटी 3 का इंतेजार 21 जून को ही खत्म हो चुका है. इस बार इस शो का होस्ट अनिल कपूर ने बड़े ही खूबसूरत अंदाज में किया. उन्होंने बिग बॉस के फैंस के दिलों को जीत लिया. इस प्रतियोगिता के दौरान सोशल मीडिया पर्सनलिटी लवकेश भी शामिल थे. जो फैंस के दिलों पर राज करते हैं. लवकेश बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर रहे थे. इस दौरान उनके फैंस ने उनका खूब साथ दिया था. एल्विश ने भी इसे जिताने के लिए खूब मेहनत की थी.

लवकेश से उनकी गेम की तैयारी के बारे में पूछा गया तो उसने जवाब दिया कि,  "मजा तो उसी में है जो बिना बताए चिजें आती है, हमें तो आदत है, तो इसमें खूब मजा आएगा.” लवकेश ने बिग बॉस के घरों में होने वाले विवाद को ले कर भी बात की और बताया की "विवाद कैसे आएंगे मुझे पता है ना मैं कैसा हूं तो कितनी कॉन्ट्रोवर्सी डाल देंगे, कुछ कर ही नहीं पाएंगे,और कहा कि डाल लो कॉन्ट्रोवर्सी."

बिग बॉस ओटीटी 3 में लवकेश के एलावा चंद्रिका गेरा दीक्षित, रणवीर शौरी, शिवानी कुमारी, दीपक चौरसिया, सना मकबूल, साई केतन राव, मुनीषा खटवानी, सना सुल्तान और अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों पायल मलिक और कृतिका मलिक के साथ शामिल हैं. इसके अलावा पोलोमी दास शो में अपनी टशन दिखाती हुई नजर आएँगी. लवकेश कटारिया अपने यूट्यूब चैनल पर व्लाग और प्रैंक वीडियो बनाते हैं. इनकी वीडियो को लोग खूब पसंद भी करते हैं. इन्हें यूट्यूब के अभिनेता के रुप में जाना जाता है.

 

 

Trending news