महेश बाबू के जन्मदिन पर उनकी मराठी बीवी ने लिखा इमोशनल पोस्ट; फैंस ने चुपके से पढ़ ली पोस्ट!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2376408

महेश बाबू के जन्मदिन पर उनकी मराठी बीवी ने लिखा इमोशनल पोस्ट; फैंस ने चुपके से पढ़ ली पोस्ट!


Mahesh Babu Birthday: सुपरहिट फिल्म देने वाले साउथ एक्टर महेश बाबू आज यानी 9 अगस्त को अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं. उनके इस खास मौके पर उनकी पत्नी ने एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है. 

महेश बाबू के जन्मदिन पर उनकी मराठी बीवी ने लिखा इमोशनल पोस्ट; फैंस ने चुपके से पढ़ ली पोस्ट!

Mahesh Babu Birthday: साउथ फिल्म के जाने माने एक्टर महेश बाबू आज अपना 49वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. उन्होंने इंडस्ट्री को सुपरहिट फिल्में दी है. आज वह 49 साल के हो गए हैं. महेश बाबू के जन्मदिन पर सेलेब्स से लेकर उनके फैंस ने भी उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं. एक्टर के बर्थडे पर उनकी पत्नी नम्रता शिरोडकर ने उनके लिए एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है. इस बीच उनके बच्चों ने भी अपने पिता के जन्मदिन पर एक प्यार भरा पोस्ट सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. 

महेश बाबू की पत्नी ने एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया
महेश की पत्नी नम्रता शिरोडकर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पति की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह ब्लैक ड्रेस में नजर आ रहे हैं. इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "एक और वर्ष, आपके अद्भुत व्यक्ति होने का जश्न मनाने का एक और कारण. आपके साथ जीवन एक ब्लॉकबस्टर है जो लगातार बेहतर होता जा रहा है. जन्मदिन मुबारक हो मेरे सुपरस्टार, मेरे साथी और मेरे प्यार". 

 

एक्टर की बेटी सितारा घट्टामनेनी ने ये लिखा
वहीं महेश बाबू की बेटी सितारा घट्टामनेनी ने फैमिली फोटो शेयर करते हुए अपने पिता को बर्थडे विश किया. और इस फोटो के कैप्शन में लिखा, 'जन्मदिन मुबारक हो नन्ना, मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं. सबसे अच्छे पिता होने के लिए धन्यवाद'. वहीं महेश बाबू के बेटे गौतम घट्टामनेनी ने अपने पिता के साथ का एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. 

 

गौतम ने लिखा आप हर तरह से सुपरस्टार हो
गौतम घट्टामनेनी ने अपने पिता का तस्वीर शेयर करते हुए उसके कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी बर्थ डे नन्ना, आप जो भी करते हो, आप हर तरह से सुपरस्टार हो. आज और हर दिन आपका और आपकी अद्भुतता का जश्न मनाया जा रहा है'. उनकी पत्नी ने उनका जन्मदिन को एक स्पेशल पोस्ट शेयर कर के और भी खास बना दिया. एक्टर के फोटो पर फैंस ने भी रिएक्ट किया और उसपर रेल दिल का इमोजी शेयर किया.

Trending news