Mallika Sherawat ने ट्रंसपेरेंट टॉप में शेयर कीं बेहद हॉट फोटोज़; लोग करने लगे ऐसे कमेंट्स
Advertisement

Mallika Sherawat ने ट्रंसपेरेंट टॉप में शेयर कीं बेहद हॉट फोटोज़; लोग करने लगे ऐसे कमेंट्स

 मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) जब भी अपनी फोटोज शेयर करती हैं तो उसे वायरल होने में बिलकुल टाइम नहीं लगता. हालही में मल्लिका ने कुछ फोटोज़ शेयर की हैं जिसे देख फैंस की दिलों की धड़कने तेज होने लगी हैं

File Photo

नई दिल्ली: मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) काफी वक्त से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन वह अकसर अपनी तस्वीरों और वीडियोज़ से फैंस के होश उड़ाती रहती हैं. वह अक्सर अपनी एक्सरसाइस करते हुए फोटो शेयर करती हैं. वह ज्यादा उम्म की होने के बावजूद फिट दिखती हैं. मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) जब भी अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं तो उसे वायरल होने में बिलकुल टाइम नहीं लगता. हालही में मल्लिका ने कुछ फोटोज़ शेयर की हैं जिसे देख फैंस की दिलों की धड़कने तेज होने लगी हैं.

ट्रांसपेरेंट टॉप में शेयर की फोटो
मल्लिका शेरावत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेहद ही हॉट तस्वीरें शेयर की है जो इंटरनेट पर तहलका मचाए हुए हैं. तस्वीरों में मल्लिका ने बिकिनी पहनी हुई है और उसके ऊपर उन्होंने ट्रांसपेरेंट टॉप पहना हुआ है. उनकी फोटोज को जमकर लाइक्स और कमेंट्स मिल रहे हैं. लोगों का कहना है कि उनकी तस्वीरों ने इंटरनेट का पारा चढ़ा दिया है.

यह भी पढ़ें: Fodder scam case: चारा घोटाला मामले में लालू को 5 साल की सजा, इतने साल की पहले हो चुकी है जेल

मल्लिका की इन तस्वीरों पर खूब कमेंटबाजी हो रही है. एक यूजर लिखता है "अभी तक आपकी जबरदस्त फिगर है". वहीं दूसरा यूजर लिखता है ' मोस्ट ब्यूटिफुल एंड मोस्ट एट्रैक्टिव गर्ल इन दी वर्ल्ड'. आपको बता दें मल्लिका शेरावत अपनी फिटनेस का भी खासा ख्याल रखती हैं. वह अकसर योगा और एक्सरसाइज करते हुए अपनी वीडियो और फोटोज साझा करती रहती हैं.

हालही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह योगा करती नजर आ रहीं थी. फिर वीडियो को भी लोगों ने खासा पसंद किया था और मल्लिका की फिटनेस की जमकर तारीफ की थी. लोगों का मलाइका से सवाल था कि वह कैसे अपनी फिटनेस मैंटेन कर पाती हैं?

अगर बात करें वर्क फ्रंट की तो मल्लिका पिछले सावल 2019 में 'बू सबकी फटेगी' में नजर आईं थी. यह एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म थी. इस फिल्म को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताहिक मल्लिका जल्द ही एक साउथ फिल्म में नजर आएंगी. 'नागमति' नाम की यह फिल्म पीरियड ड्रामा है.

देखें वीडियो

Trending news