खेसारी लाल का शो देखने के लिए टॉवर पर चढ़े ऑडियंस, फिर हो गया ये वाक़्या
Advertisement

खेसारी लाल का शो देखने के लिए टॉवर पर चढ़े ऑडियंस, फिर हो गया ये वाक़्या

Khesari lal Yadav Akshara Singh Live Show:  झारखंड के लातेहर में भोजपुरी कलाकार खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह को नाइट शो के लिए दावत दी गई थी. यह नाइट शो में कंवीनर और इंतेज़ामिया की तरफ से बड़ी लापरवाही देखने को मिली. शो को देखने के लिए ऑडियंस वहां मौजूद मोबाइल के टावर पर चढ़ गए.

खेसारी लाल का शो देखने के लिए टॉवर पर चढ़े ऑडियंस, फिर हो गया ये वाक़्या

Khesari lal Yadav Akshara Singh Live Show: अपने पसंदीदा कलाकारों को देखने के लिए लोग हमेशा ही बेताब रहते हैं, फिर चाहें इसके लिए उन्हें अपनी जान हथेली पर ही क्यों न रखनी पड़े. ऐसा ही एक ताज़ा माला झारखंड के लातेहर में देखने को मिला. दरअसल लक्ष्मी पूजा के मौक़े पर भोजपुरी कलाकार खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह को नाइट शो के लिए बुलाया गया था. इस नाइट शो में कंवीनर और इंतेज़ामिया की तरफ से बड़ी लापरवाही देखने को मिली. शो को देखने के लिए ऑडियंस वहां मौजूद मोबाइल के टावर पर चढ़ गए.

मोबाइल टावर पर चढ़ गए ऑडियंस
शो देखने के लिए ऑडियंस का जुनून कुछ ऐसा नज़र आया कि उन्होंने अपनी जान तक की परवाह नहीं की और तक़रीबन 200 लोग मोबाइल टावर पर चढ़कर अपने चहेते कलाकारों का प्रोग्राम देख रहे थे, लेकिन इन दौरान हालात बेक़ाबू हो गए और खेसारी और अक्षरा को अपना शो महज़ दो घंटे के अंदर ही बंद करना  पड़ा. शो के दौरान लोगों के बैठने का मुनासिब इंतेज़ाम नहीं था. जिसकी वजह से ऑडियंस को टावर पर चढ़कर शो देखने के लिए मजबूर होना पड़ा. वहां मौजूद पुलिस इंतेज़ामिया ने भी इस तरफ कोई ध्यान नहीं दिया. अगर प्रोग्राम के दौरान कोई अनहोनी हो जाती तो सैकड़ों लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ सकती थी.

यह भी पढ़ें: Nora Fatehi को ग़लत इरादे से किया टच? टैरेंस लुईस ने बताया असल में क्या हुआ था

लोगों ने ज़ाहिर किया ग़ुस्सा
प्रोग्राम को देखने के लिए सही इंतेज़ाम नहीं होने और बीच में ही शो को रोकने के बाद लोगों ने ग़ुस्से का इज़हार किया. लोगों ने बदनज़्मी (अव्यवस्था) के लिए प्रोग्राम के कंवीनर के अलावा के इंतेज़ामिया के लिए अपनी नाराज़गी का इज़हार किया. इस सिलसिले में ऑडियंस का कहना था कि अगर मैनेजमेंट की तरफ़ से इजाज़त दी गई थी तो फिर शो के लिए मुनासिब इंतेज़ाम क्यों नहीं किए गए. प्रोग्राम में ट्रैफिक के नाम पर किसी तरह का कोई इंतेज़ाम नहीं किया गया था, ना ही गाड़ियों के लिए पार्किंग का इंतेज़ाम किया गया था. 

इस तरह की ख़बरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विज़िट करें.

Trending news