Nora Fatehi को ग़लत इरादे से किया टच? टैरेंस लुईस ने बताया असल में क्या हुआ था
Advertisement

Nora Fatehi को ग़लत इरादे से किया टच? टैरेंस लुईस ने बताया असल में क्या हुआ था

Terence Lewis: कुछ साल पहले टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो इंडियाज़ बेस्ट डांसर के सेट से एक्ट्रेस नोरा फतेही और कोरियोग्राफर टैरेंस लुईस के एक वायरल वीडियो ने ख़ूब सुर्ख़ियों बटोरी थीं, जिसे देखने के बाद लोगों का दावा था कि लुईस ने नोरा को ग़लत तरीके से टच किया था. वहीं टैरेंस लुईस ने ख़ुद पर लगे इल्ज़ामात को ग़लत बताया है. 

Nora Fatehi को ग़लत इरादे से किया टच? टैरेंस लुईस ने बताया असल में क्या हुआ था

Terence Lewis Nora Fatehi Viral Video: कुछ साल पहले टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो इंडियाज़ बेस्ट डांसर के सेट से एक्ट्रेस नोरा फतेही और कोरियोग्राफर टैरेंस लुईस की वायरल वीडियो ने ख़ूब सुर्ख़ियों बटोरी थीं, जिसे देखने के बाद लोगों का दावा था कि लुईस ने नोरा को ग़लत तरीके से टच किया था. वहीं अब टैरेंस लुईस की तरफ़ से ख़ुद पर लगे इल्ज़ाम पर रिएक्शन सामने आया है. कोरियोग्राफर टैरेंस लुईस ने मनीष पॉल के पॉडकास्ट पर अपने ऊपर लगे तमाम इल्ज़ामों को ग़लत और बेबुनियाद बताया है.

मेरे ऊपर लगे सभी इल्ज़ामात बेबुनियाद: टैरेंस लुईस
अपनी सफ़ाई में टैरेंस लुईस ने कहा कि "वो एक बहुत ही सिंपल सिचुएशन थी, शो में शत्रुघन सिन्हा और उनकी वाइफ़ आए थे. गीता कपूर को लगा कि हमें उनका अच्छे से वैलकम करना चाहिए. उस हफ्ते शो की जज मलाइका अरोड़ा कोरोना की चपेट में थीं, ऐसे में मलाइका की जगह नोरा फतेही शो में आई थीं. टैरेंस ने अपनी सफ़ाई में आगे कहा कि "गीता की बात पर मैंने भी बोला ठीक है हम फुल नमस्कार के साथ कपल का शानदार वैलकम करेंगे. हमने पूरी रेस्पेक्ट के साथ शत्रुघन सिन्हा और उनकी बीवी पूनम सिन्हा को नमस्कार किया, मगर गीता को लगा कि उतना काफी नहीं है, हमें कुछ और करना चाहिए, तो हमनें गीता की बात सुनी. मुझे याद भी नहीं है कि मेरा हाथ नोरा से टच हुआ भी था या नहीं. मुझे पता भी नहीं है कि सच में हाथ टच हुआ भी था या नहीं".

यह भी पढ़ें: फिल्ममेकर कमल किशोर ने बीवी पर इसलिए चढ़ाई कार, केस दर्ज

'मैं किसी को ग़लत तरीके से क्यों टच करूंगा'
टैरेंस लुईस ने कहा कि मैं किसी को ग़लत तरीके से क्यों टच करूंगा, जब मुझे मालूम है कि मेरे आस पास कैमरे लगे हुए हैं, ये बहुत ही चीप बात है. उन्होंने कहा कि मुझे मैसेजेस के ज़रिए ग़लत अल्फ़ाज़ कहे गए. टैरेंस लुईस ने ये भी बताया कि मैं नोरा के साथ शो में पहले भी क्लोज़ली डांस कर चुका था और जब आप किसी परफॉर्मेंस के बीच में होते हो, तो आप उस ज़ोन में जाकर सोचते भी नहीं हैं. बता दें कि जब दोनों का वीडियो वायरल हुआ था, तब भी टैरेंस ने ख़ुद को बेक़सूर बताया था. 

इस तरह की ख़बरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विज़िट करें.

Trending news