सलमान खान ने फैंस को दिया ईद का तोहफा; अगली फिल्म का किया ऐलान, नाम भी बताया
Advertisement

सलमान खान ने फैंस को दिया ईद का तोहफा; अगली फिल्म का किया ऐलान, नाम भी बताया

Salman Khan Salman Khan Upcoming Film:  सलमान खान ने गुरुवार को ईद के मौके पर अपने फैंस को ईदी दी है. एक्टर ने ईद के दिन अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है. जिससे बाद उनके फैंस की ईद की खुशी दोगुनी हो गई है.

सलमान खान ने फैंस को दिया ईद का तोहफा; अगली फिल्म का किया ऐलान, नाम भी बताया

Salman Khan Announced News Film Sikandar: हर साल ईद पर सलमान खान के फैंस को उनकी फिल्म का बड़ी ही बेताबी से इंतेजार रहता है. लेकिन इस  साल यानी 2024 की ईद के मौके पर उनकी कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है. लेकिन फिर भी भाईजान ने ईद के खास मौके पर अपने फैंस को निराश नहीं किया है. दरअसल, सलमान खान ने गुरुवार को ईद के मौके पर अपने फैंस को ईदी दी है. एक्टर ने ईद के दिन अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है. बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने ए.आर. मुरुगादोस द्वारा निर्देशित अपनी अगली फिल्‍म 'सिकंदर' का ऐलान कर दिया, जिससे बाद उनके फैंस की ईद की खुशी दोगुनी हो गई है.

2025 में ईद पर होगी रिलीज 
सलमान खान ने न सिर्फ अपनी नई फिल्‍म का ऐलान किया बल्कि साथ ही साथ ये भी बताया है कि, यह फिल्‍म ईद 2025 पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी. सलमान ने ट्विटर पर एक झलक शेयर की है, जिसमें सिकंदर के तौर में सलमान खान को देखा जा सकता है. फिल्म साजिद नाडियाडवाला द्वारा प्रस्तुत की गई है. सलमान ने कैप्शन देते हुए लिखा, "इस ईद 'बड़े मियां छोटे मियां' और 'मैदान' को देखो और अगली ईद 'सिकंदर" से आकर मिलो. आप सभी को ईद मुबारक''.बता दें कि,यह पहला मौका नहीं है, जब सलमान ए.आर. मुरुगादोस के साथ काम कर रहे हैं. दोनों ने पहले भी 'जय हो' में साथ काम कर चुके हैं.

 

ए.आर. मुरुगादोस करेंगे निर्देशन
ए.आर. मुरुगादोस की पहली बॉलीवुड फिल्म 2008 में आमिर खान स्टारर 'गजनी' थी, जो इसी नाम की उनकी तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक थी. फिल्म ने बड़ी सफलता हासिल की थी. इसके अलावा उन्होंने विजय अभिनीत एक्शन थ्रिलर 'थुप्पकी' का निर्देशन किया है. उनके खाते में कई अन्य फिल्में हैं, जिनमें अक्षय कुमार की 'हॉलीडे: ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी' और विजय-स्टारर 'सरकार' शामिल है.

Trending news