'Tiger' की तैयारी कर रहे हैं 'Salman Khan', जिम का VIDEO देख आप भी कहेंगे वाह
Advertisement

'Tiger' की तैयारी कर रहे हैं 'Salman Khan', जिम का VIDEO देख आप भी कहेंगे वाह

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने "टाइगर" की तैयारी शुरू कर दी है. उनका कसरत करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. सलमान ने मंगलवार देर रात इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया. क्लिप को शीशे पर उसके प्रतिबिंब से शूट किया गया है हालांकि वीडियो में सबकुछ साफ दिख रहा है.

File Photo

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने "टाइगर" की तैयारी शुरू कर दी है. उनका कसरत करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. सलमान ने मंगलवार देर रात इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया. क्लिप को शीशे पर उसके प्रतिबिंब से शूट किया गया है हालांकि वीडियो में सबकुछ साफ दिख रहा है. ऐसा लगता है कि अभिनेता अपने लुक को सीक्रेट रखने की कोशिश कर रहे हैं.

यह भी देखिए: Rani Chatterjee ने शेयर की Hot PHOTO, फैंस बोले- पानी में आग लग जाएगी

55 वर्षीय स्टार को वर्कआउट करते हुए देखा जा सकता है और उनके सुडौल शरीर को प्रतिबिंब में देखा जा सकता है. बैकग्राउंड में "टाइगर" थीम सुनाई दे रही है. वीडियो शेयर करते हुए सलमान खान ने कैप्शन में लिखा, "मुझे लगता है कि यह लड़का टाइगर 3 के लिए प्रशिक्षण ले रहा है"

"टाइगर" कैटरीना कैफ के साथ सलमान खान अभिनीत जासूसी थ्रिलर फ्रैंचाइजी का तीसरा हिस्सा है. कबीर खान के जरिए डायरेक्ट पहला पार्ट "एक था टाइगर" 2012 में रिलीज हुई थी. दूसरी "टाइगर जि़ंदा है" 2017 में रिलीज हुई थी और इसका निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया था.

सलमान साजिद नाडियाडवाला की "किक" में जैकलीन फर्नांडीज और महेश मांजरेकर की "एंटीम द फाइनल ट्रुथ" के साथ भी दिखाई देंगे.

वह पूजा हेगड़े के साथ फरहाद सामजी की "कभी ईद कभी दीवाली" के अलावा शाहरुख खान, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण के साथ "पठान" में दिखाई भी दिखाई देंगे.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news