लंबे ब्रेक के बाद सोशल मीडिया पर वापस लौटीं सामंथा, चेहरा छुपाकर शेयर की फोटो
Advertisement

लंबे ब्रेक के बाद सोशल मीडिया पर वापस लौटीं सामंथा, चेहरा छुपाकर शेयर की फोटो

Samantha Ruth Prabhu Post: सोशल मीडिया से थोड़े दिन की दूरी बनाने के बाद सामंथा ने फोटो शेयर करते हुए अपने फैंस के लिए कैप्शन में एक बहुत ही अच्छा मैसेज भी दिया है. नागा चैतन्य से तलाक के बाद से सोशल मीडिया से दूरी बना रखी थी लेकिन अब वापिस लौट आई हैं वो भी एक पावरफुल मैसेज के साथ.

लंबे ब्रेक के बाद सोशल मीडिया पर वापस लौटीं सामंथा, चेहरा छुपाकर शेयर की फोटो

Samantha Ruth Prabhu Post: सोशल मीडिया से थोड़े दिन की दूरी बनाने के बाद सामंथा ने फोटो शेयर करते हुए अपने फैंस के लिए कैप्शन में एक बहुत ही अच्छा मैसेज भी दिया है. नागा चैतन्य से तलाक के बाद से सोशल मीडिया से बना रखी थी दूरी लेकिन वह अब वापिस लौट आई हैं.

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु अपनी एक्टिंग और शानदार डांस से सबके दिलों पर राज करती हैं. साल की शुरूआत में सामंथा का एक्टर नागा चैतन्य से शादी के लगभग 4 साल बाद तलाक हो गया था. जिसके बाद से सामंथा ने सोशल मीडिया और पब्लिक अपियरेंस से दूरी बना रखी थी. लेकिन हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है. साथ ही कैप्शन में अपने फैंस को एक बहुत ही अच्छा मैसेज दिया है.

यह भी देखें: Amitabh Bacchan सिर्फ बड़े पर्दे पर ही नहीं, छोटे पर्दे पर भी छोड़ चुके हैं गहरी छाप, देखें पूरी लिस्ट

 

 

“तुम कभी अकेले नहीं चलोगे”

सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनका आधा फेस दिखाई दे रहा है. फोटो में उन्होंने ब्लैक कलर की टी-शर्ट पहनी है जिसपर लिखा है, ‘you’ll never walk alone’. अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए सामंथा ने कैप्शन में एक गहरी बात कह दी है. उन्होंने लिखा है, ‘अगर आपको यह भी सुनना है’... , 'तुम कभी अकेले नहीं चलोगे’(In case you needed to hear this as well…you’ll never walk alone). उनकी इस फोटो पर अबतक करीब 10 लाख लाइक्स आ चुके हैं. सामंथा की फोटो को करण जौहर ने भी लाइक किया है. फैंस सामंथा के पोस्ट पर ख़ूब कमेंट्स कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: पत्नी को मारने कि लिए पति ने रची ऐसी खतरनाक साज़िश, चपेट में आ गई सास

आयुष्मान खुराना के साथ नज़र आएंगी सामंथा!

रिपोर्ट के मुताबिक, सामंथा जल्दी ही बॉलीवुड में डैब्यू कर सकती हैं. जानकारों की मानें तो वह बॉलीवुड की अपनी पहली फिल्म में एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के साथ नज़र आ सकती हैं. हालांकि फिल्म के नाम के बारे में अभी कोई ख़बर नहीं है. सामंथा रूथ प्रभु पिछले साल आई सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा के गाने 'ओ अंटावा' में काफी हॉट अवतार में नज़र आईं थीं. साथ ही वह मनोज वाजपेयी की वेब सीरीज़ ‘द फैमिली मैन 2‘ में भी नज़र आ चुकी हैं.

इसी तरह की ख़बरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in

 

Trending news