बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा ने ऑनलान ऑर्डर की थी शराब, हो गईं ठगी की शिकार, देखिए क्या बोले लोग
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam927797

बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा ने ऑनलान ऑर्डर की थी शराब, हो गईं ठगी की शिकार, देखिए क्या बोले लोग

शबाना आजमी ने लिखा है कि मैंने इस ऑननलाइन अल्कोहल डिलीवरी करने वाली कंपनी में ऑर्डर किया था. एडवांस में पेमेंट भी कर दिया और जब मेरे पास सामान नहीं पहुंचा तो मैनें उन्हें कॉल किया. उन लोगों ने मेरा कॉल उठाना बंद कर दिया.

शबाना आजमी

मुंबईः गुजरे जमाने की बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा शबाना आजमी ऑनलाइन ठगी की शिकार हो गई हैं. उन्होंने ऑनलाइन शराब बेचने वाली एक दुकान को शराब के लिए ऑर्डर किया था, लेकिन उन्हें न तो शराब मिली और न पैसे. शबाना आजमी ने अपने साथ हुई इस ठगी की वारदात को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उन्होंने लोगों को खबरदार करते हुए पुलिस में भी इसकी शिकायत की है. 

खबरदार! मैं  ठगी की शिकार हो गई हूं

शबाना आजमी ने अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा है, ’’ खबरदार! मैं लिविंग लिक्वीड से ठगी की शिकार हो गई हूं.’’ उन्होंने आगे लिखा है कि मैंने इस ऑनलाइन अल्कोहल डिलीवरी करने वाली कंपनी में ऑर्डर किया था. एडवांस में पेमेंट भी कर दिया और जब मेरे पास सामान नहीं पहुंचा तो मैनें उन्हें कॉल किया. बाद में उन लोगों ने मेरा कॉल उठाना बंद कर दिया." शबाना आजमी ने लिखा है कि जब वह कंपनी के किसी मैनेजर से इस संबंध में बात की तो उसने बताया कि उनके साथ फ्रॉड हो गया है. जिसने ऑनलाइन बुकिंग कर एडवांस में पैसे लिए, दरअसल, वह उस ऑनलाइन शॉप के स्टाफ ही नहीं थे. वे धोखेबाज थे और उन्होंने लिविंग लिक्वीड के नाम पर शाबाना आजमी के साथ ऑनलाइन चिटिंग की है. इस मामले में शाबाना आजमी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. शबाना आजमी अभी हाल में स्वरा भास्कर और दिव्या दत्ता के साथ "शीर कोरमा’’ नाम की एक फिल्म की शुटिंग पूरी की है और बहुत जल्द उनकी यह फिल्म सिनेमाघरों में देखी जा सकती है. 

ये एक्टर्स भी हो चुके हैं ऑनलाइन फिशिंग के शिकार 
शबाना आजमी ऑनलाइन ठगी की शिकार होने वाली अकेली बॉलीवुड कलाकार नहीं हैं. उनसे पहले एक्टर अक्षय खन्ना, करण सिंह ग्रोवर और नरगिस फाखिर भी इसकी शिकार बन चुकी हैं. वहीं, शबाना आजमी की शिकायत के बाद कई और लोग सामने आए हैं, जिन्होंने दावा किया है कि लिविंग लिक्वीड से ऑनलाइन ऑर्डर करने पर उनके साथ भी फ्रॉड हो चुका है. इस मामले में कई लोगों ने ऑनलाइन शराब मंगवाने के लिए शबाना आजमी को भरोसेमंद रिटेलर का पता भी बता दिया है.

   Zee Salaam Live Tv 

Trending news