CM हिमंत बिस्वा सरमा बोले कौन है शाहरुख खान? तो 'पठान' ने रात को 2 बजे खड़का दिया फोन
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1539229

CM हिमंत बिस्वा सरमा बोले कौन है शाहरुख खान? तो 'पठान' ने रात को 2 बजे खड़का दिया फोन

Shahrukh Khan Calls to CM Himant Biswa Sarma: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा को किंग खान शाहरुख खान का फोना आया है. जानिए क्या बात हुई. 

File PHOTO

Shahrukh Khan: बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले सुपर स्टार शाहरुख खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'पठान' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फिल्म के विरोध के अलावा अब थिएटर्स में बुकिंग की वजह से शाहरुख खान सुर्खियों में हैं. इस बीच असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने शाहरुख खान से जुड़े एक सवाल पर कहा कि "कौन शाहरुख खान खान", मैं उनके बारे में या फिर पठान के बारे में कुछ नहीं जानता हूं. लेकिन इस बीच खबर आ रही है कि शाहरुख खान असम के मुख्यमंत्री को फोन कर दिया. 

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा,"जनाब शाहरुख खान ने रात के दो बजे मुझे फोन किया और उनकी फिल्म 'पठान' को लेकर ग्वाहाटी में कानून व्यवस्था का मामला पैदा होने पर चिंता जाहिर की. मैंने उनको आश्वासन दिया है कि कानून व्यवस्था कायम करना राज्य सरकार की जिम्मेदारी है, जिसको हम फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान मुस्तैदी के साथ लागू करेंगे."

fallback

बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म पठान को लेकर काफी विवाद खड़ा हुआ है. हिंदू संगठनों ने उनकी फिल्म का बॉयकॉट करने की अपील की है. इस सिलसिले में गुजरात के अहमदाबाद के एक मॉल में कुछ लोगों ने तोड़फोड़ भी की थी. इसी से मिलती जुलती घटना असम की राजधानी ग्वाहाटी में भी हुई थी. इसी घटना से जोड़ते हुए एक पत्रकार ने सरमा से सवाल किया था. तो उन्होंने कहा था, "शाहरुख खान कौन हैं? मैं उनके या फिल्म 'पठान' के बारे में कुछ नहीं जानता."

हिमंत बिस्वा सरमा के इस बयान के बाद शाहरुख खान के फैंस ने उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया था. लोगों ने शाहरुख की बड़ाई वाले कई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए. इसमें दुबई के बुर्ज खलीफा पर उनकी तस्वीरों के अलावा अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा का तारीफ करते हुए एक वीडियो भी शामिल है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news